भयानक तूफ़ान और समुद्र के बीच में फंसी शिप फिर जो हुआ उसे देख चौक जाएंगे आप

किनारे पर खड़े होकर सागर को हिलोरे मारते देखना सुखद अनुभव भी दे रहा है। बीच पर लेटकर आराम से हिलते-डुलते पानी को देखना, दोस्तों पर पानी के छींटे मारना वाकई अच्छा मेहसूस करवाता है पर समुद्र का असली चेहरा इतना शांत और सौम्य नहीं होता है। वो बहुत खौफनाक है और जब समुद्र अपने पर आता है तो उसके सामने किसी का भी बस नहीं चल पाता। आज हम आपको समुद्र के उफान (Rough sea viral video) और उसके रौद्र रूप की ऐसी फोटो  दिखाने वाले है जिसे देखकर आपको वाकई पानी में जाने से डर लगने लग जाएगा।

ट्विटर अकाउंट @WowTerrifying पर अक्सर हैरान करने वाले खौफनाक वीडियोज (horrifying videos) पोस्ट भी किए जा रहे है। हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया इसमें समुद्र के उफान (Waves in sea viral video) को आप आसानी से देख सकते हैं। जब पानी के बड़े जहाज समुद्र में होते हैं तो उन्हें भी इस बात का खतरा बढ़ जाता है कि पानी में इतनी ऊंची लहरें ना आ जाएं कि उनसे या तो शिप पलट जाए या फिर पानी अंदर भर जाए। इस बात का खौफ वीडियो में दिखाई दे रही है।

समुद्र का उफान देख लगने लगेगा डर!: वायरल वीडियो में अशांत समुद्र दिखाई दे रहा है इसकी लहरें बहुत ऊपर तक उठती अधिक आ रही हैं। शिप उसपर एक समुद्री जलयान तैरता हुआ दिखाई दे रहा है जिसपर एक शख्स खड़ा पानी की लहरें भी देख रहे है। अचानक लहरें इतनी ऊपर उठ जाती हैं कि सुनामी की तरह रूप ले लेती हैं और जलयान के ऊपर तेजी से आने लग जाती है। पानी को देखकर शख्स डर जाता है और तुरंत वहां से भाग जाता है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker