राहुल गांधी के आरोपों पर BJP का पलटवार, पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कही ये बात

नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पटना में प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और उनके आरोपों पर पलटवार किया। बता दें, राहुल गांधी ने आज नई दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय पर प्रेस कान्फ्रेंस कर भाजपा पर कई आरोप लगाए थे।

”राहुल गांधी को उनके भाषण पर हुई सजा”

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी को 2019 में दिए गए उनके एक भाषण पर सजा हुई है। आज अपनी प्रेस वार्ता में राहुल गांधी ने कहा कि मैं सोच समझ कर बोलता हूं तो राहुल गांधी 2019 में जो बोले थे, वह सोच समझ कर बोले थे। उन्होंने कहा था कि ये सारे मोदी चोर क्यों होते हैं?

”राहुल गांधी ने किया पिछड़े समाज का अपमान”

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, ”राहुल गांधी ने पिछड़े समाज का अपमान किया था। आलोचना करने का अधिकार है, बेइज्जत करने का अधिकार नहीं है। राहुल गांधी ने गाली दी थी। वे अगर सोच-समझ कर बोलते हैं तो भाजपा ये मानती है कि राहुल गांधी ने जानबूझ कर पिछड़ों का अपमान किया और भाजपा इसकी भर्त्सना करती है। हम देश भर में उनके खिलाफ जबरदस्त आंदोलन करेंगे। ”

”राहुल गांधी ने आज फिर बोला झूठ”

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज राहुल गांधी ने फिर झूठ बोला कि मैंने लंदन में कुछ नहीं कहा था। राहुल गांधी ने लंदन में कहा था कि भारत में लोकतंत्र कमजोर हो रहा है और यूरोपियन देश ध्यान नहीं दे रहे हैं। झूठ बोलना राहुल गांधी की फितरत हो चुकी है।

”अपने फोन की चेकिंग क्यों नहीं कराई?”

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि राहुल गांधी ने शिकायत की थी कि उनके फोन में पेगासस है, लेकिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा कहे जाने पर वह अपने फोन की ‘चेकिंग’ कराने नहीं गए, कहीं उनका फोन वास्तव में खराब तो नहीं हो गया। वह क्यों नहीं गए? वे वास्तव में डर गए थे।

”ईमानदारी की खुली किताब है प्रधानमंत्री का जीवन”

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पूरा जीवन ईमानदारी की खुली किताब है, एक धब्बा नहीं है, 9 साल से भारत के प्रधानमंत्री हैं और देश आगे बढ़ रहा है। राहुल गांधी को करप्शन की बात करते हुए शर्म नहीं आती है। वे भ्रष्टाचार के मामले में बेल पर हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker