कर्नाटक में दुष्कर्म के बाद नाबालिग की मौत, पुलिस ने आरोपी किया अरेस्ट

रामनगर, कर्नाटक के रामनगर जिले से एक दिल को चीर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, बेगलुरु के बाहरी इलाके के टाटागुनी गांव में दुष्कर्म के बाद एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ज्यादा खून बहने के कारण हुई मौत

पुलिस के मुताबिक, 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 वर्षीय पीड़िता को उसके इलाके के एक व्यक्ति ने बहला फुसला कर सुनसान इलाके में चलने को कहा। लड़की उसके साथ चली गई, जिसके बाद उस आरोपी ने इलाके में किसी को नहीं देखा, तो अपराध को अंजाम दिया। दुष्कर्म के दौरान नाबालिग का ज्यादा खून बह जाने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के बाद सौंपा जाएगा शव

कगगलीपुरा पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद बहुत ही कम समय में उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। नाबालिग के शव को राजराजेश्वरी अस्पताल भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंपा जाएगा।

नाबालिग के साथ गैंगरेप

कर्नाटक के हुबली में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। हुबली पुलिस ने गुरुवार को बताया कि चार दोस्तों ने एक नाबालिग लड़की को फोन का झांसा देकर गांव से हुबली बुलाया था और बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह पर जाकर नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने खुद गोकुला थाने आकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

मारपीट के बाद किया सामूहिक दुष्कर्म

शिकयत के मुताबिक, आरोपी लड़के नाबालिग को बाइक से पहले एक होटल लेकर गए और वहां उसके साथ मारपीट की। साथ ही, नाबालिग को धमकी दी कि अगर उसने विरोध जताया, तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा। इसके बाद वो लड़के पीड़िता को रिंग रोड़ पर सुनसान जगह ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया 

पीड़िता दो आरोपियों को पहचानती थी और दो अन्य उनके दोस्त थे, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker