गाजियाबाद में चोरों ने एक रात 7 दुकानों के तोड़े ताले, जांच में जुटी पुलिस…

गाजियाबाद, गाजियाबाद के लोनी कोतवाली अंतर्गत तिराहे के निकट गुप्ता मार्किट में गुरुवार रात चोरों ने शहर में एक साथ आधा दर्जन से अधिक दुकानों के शटर व ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सुबह दुकानदारों ने जब दुकान का शटर उखड़ा व ताला टूटा हुआ देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गहनता से निरीक्षण कर दुकानदारों की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गुरुवार रात को अज्ञात चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक के नजदीक गुप्ता मार्केट की एक कपड़े की दुकान, एक किराना, एक फोटो स्टूडियो और एक क्रॉकरी की दुकान पर एक साथ ताला तोड़ शटर उखाड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

नकदी और सामान ले उड़े चोर

दुकानदारों ने बताया कि वे हर रोज की तरह दुकानदारी करने के बाद अपने प्रतिष्ठान बंद कर घर चले गए थे। शुक्रवार सुबह दुकान पर पहुंचे तब उन्हें दुकान का शटर व ताला टूटा हुआ मिला। जिस पर उन्हें दुकान में चोरी का शक हुआ। उन्होंने दुकान के गल्ले को देखा तो नकदी गायब मिली।

उन्होंने बताया कि चोर शबनम ब्यूटी पार्लर व रुस्तम की दुकान का ताला तोड़ शटर उखाड़ा, लेकिन सामान कुछ नही गया जबकि अंकित कपड़े वाले की दुकान से एक लैपटॉप व चार हजार रूपये, हर्ष फोटो स्टूडियो से एक कैमरा, हेमराज की दुकान से क्रॉकरी का सामान, दिनेश की किराने की दुकान से 40 हजार रूपये की नकदी लेकर फरार हो गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।सहायक पुलिस आयुक्त लोनी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज तलाश की तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker