पटना जंक्शन पर वीडियो वायरल होने के बाद पोर्न स्टार ने एडिटेड तस्वीर की शेयर, लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) ने बिहार रेलवे स्टेशन अश्लील वीडियो घटना के बाद अब इंटरनेट पर एक ऐसा स्टंट किया, जिसकी वजह से वह फिर से ट्रोल हो रही हैं. इंटरनेट यूजर खासकर भारतीय नेटिजन्स ट्रोलिंग में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. जो लोग अनजान हैं उन्हें बता दें कि पटना रेलवे स्टेशन पर एक कर्मचारी ने गलती से एक स्क्रीन पर तीन मिनट तक वीडियो के लिए पोर्न चला दिया था. इस घटना के बाद, पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट (Porn Star Kendra Lust) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और कहा कि उसे उम्मीद है कि यह उसका वीडियो था.

पॉर्न स्टार ने शेयर की एक और तस्वीर

वायरल घटना के बाद उन्होंने इंडियन ड्रेस में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की. तब से, वह लगातार भारतीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही हैं. एक बार फिर से केंड्रा लस्ट ने अपनी एक एडिटेड तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें पटना जंक्शन पर खड़ा देखा जा सकता है. पटना जंक्शन पर एक एडल्ट फिल्म स्टार की फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई और उस पर कुछ दिलचस्प कमेंट्स भी आए. तस्वीर पर, एक ट्विटर यूजर ने एक इमोजी के साथ कमेंट किया, “ट्रेन आपकी वजह से लेट हो गई.” जबकि अन्य यूजर्स वायरल टीवी स्क्रीन के बारे में पूछ रहे थे. एक यूजर ने लिखा, “वह टीवी स्क्रीन कहां है?”

पोस्ट देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस हफ्ते केंड्रा लस्ट ने यह भी खुलासा किया कि वह भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से मिलने की उम्मीद करती हैं. देसी ड्रेस में केंड्रा लस्ट की एक फोटो पर एक ट्विटर यूजर ने पूछा, ‘मोहम्मद शमी से कब मिल रहे हो? जिस पर, पोर्न फिल्म स्टार ने जवाब दिया- “उम्मीद है जल्द ही मिलूंगी. मैं उनकी एक फैन हूं.” मोहम्मद शमी के बारे में केंड्रा लस्ट के पुराने ट्वीट्स के साथ अब यह जवाब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker