MP में अवैध रेत के ट्रैक्टर ट्राली ने 4 मजदूरों को कुचला, एक की मौत

मध्य प्रदेश के चंबल में रेत माफियाओं का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मुरैना जिले का है जहां पर रेत माफियाओं ने चार मजदूरों को कुचल दिया है। इन सभी मजदूरों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक मजदूर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। घटना नूराबाद थाना इलाके की नेशनल हाईवे 44 की है घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा है।

बताया जा रहा है कि नूराबाद थाना इलाके के नेशनल हाईवे पर पुलिस की टीम रेत माफियाओं को पकड़ने के लिए जा रही थी।इस बात की जानकारी रेत माफियाओं को लगी तो उन्होंने अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉलीयो को दौड़ाना शुरू कर दिया। जब रेत माफिया जेके टायर फैक्ट्री के पास पहुंचे तो वहां पर बाइक सवार 4 मजदुर फैक्ट्री में काम करने के लिए जा रहे थे उसी दौरान रेत माफियाओं पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मारते हुए भाग गए।

रेत माफियाओं के द्वारा टक्कर लगने से चारों मजदूर गिर पड़े, गंभीर चोट आने के बाद सभी चारों मजदूरों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई तो वही तीन मजदूरों का इलाज अभी जारी है। इस घटना में जिस मजदूर की मौत हुई है उसका नाम गुलशन पुत्र देव लाल जाटव उम्र 45 वर्ष है और यह ग्वालियर का रहने वाला है। तो वही दिनेश उम्र 35 वर्ष, रवि उम्र 30 वर्ष,अमर सिंह उम्र 42 वर्ष यह गंभीर रूप से घायल हुए हैं।यह सभी मजदूर ग्वालियर के रहने वाले हैं और ग्वालियर से बामोर फैक्ट्री में काम करने के लिए जा रहे थे।

वही इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि माफिया पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस की टीम निकली थी और पुलिस को देकर है यह माफिया मौके से भाग रहे थे। इस दौरान उन्होंने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। गौरतलब है कि चंबल का मुरैना जिला रेत माफियाओं के लिए इस कदर बदनाम है कि माफिया किसी की भी जान ले रहे हैं यार रेत माफिया आईपीएस अधिकारी से लेकर तमाम ऐसे अधिकारी है जिन्हें अपना शिकार बना चुके हैं लेकिन इसके बावजूद भी मध्यप्रदेश सरकार से लेकर प्रशासन इन माफियाओं के सामने हमेशा बोना नजर आया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker