देहरादून के शादीशुदा प्रेमी युगल ने यूपी हाईवे पहुंचकर खाया जहर, जांच में जुटी पुलिस

एक शादीशुदा प्रेमी के अपनी प्रेमिका के साथ इस खाैफनाक कदम से पुलिस भी दंग रह गई। पुलिस की जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे भी हुए हैं। प्रेमी जाेड़े के इस कदम से परिजन भी हैरान हैं। इस घटना के बाद शादीशुदा प्रेमी के घर में कोहराम मच गया, तो लड़की के परिजनों के होश उड़ गए। यूपी पुलिस के साथ ही उत्तराखंड पुलिस भी मामले की जांच करने में जुटी हुई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, देहरादून के प्रेमी युगल ने मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर कार में जहर खा लिया। पुलिस दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। मगर, डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवती का उपचार जानसठ रोड स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है। 

बुधवार दोपहर को नई मंडी कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि बीबीपुर चौकी क्षेत्र में हाईवे पर कार में युवक और युवती अचेत अवस्था में पड़े हैं। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। कार से जहर की खाली शीशी भी पुलिस ने बरामद की।

जिला अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि युवती को जानसठ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि कार से मिले आईडी कार्ड के अनुसार युवक की शिनाख्त अमनदीप जायसवाल पुत्र राकेश निवासी एमडीडीए कॉलोनी केदारपुरम देहरादून के रूप में हुई है।

जबकि, युवती की शिनाख्त पल्लवी पुत्री रमेश निवासी इंद्रेशनगर थाना डालनवाला देहरादून के रूप में हुई है। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उधर, युवती का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बहन ने दर्ज करवाई थी लड़की की गुमशुदगी

इंस्पेक्टर डालनवाला नंद किशोर भट्ट ने बताया कि इंद्रेशनगर निवासी पल्लवी सिंघानिया की गुमशुदगी उसकी बहन ने बीस मार्च की रात दर्ज करवाई थी। वह रायपुर रोड पुरानी चुंगी के पास एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। वहां से निकलने के बाद लापता हो गई थी। पार्षद मनोज जाटव ने बताया कि वह बुधवार शाम युवती के घर गए। युवती की मां ने बताया कि मुजफ्फनगर से फोन आने पर उन्हें पता लगा। 

फाइनेंस कारोबार से जुड़े थे युवक और युवती

मुजफ्फरनगर में जहरीला पदार्थ खाने वाले युवक और युवती फाइनेंस कारोबार से जुड़े थे। युवती डालनवाला क्षेत्र स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी। वह बीस मार्च की शाम ऑफिस से निकली थी, लेकिन इसके बाद घर नहीं पहुंची। जबकि, विवाहित युवक पत्नी से झगड़े के बाद घर से निकाला था। वह भी फाइनेंस के काम से जुड़ा था। उधर, सूचना पर दोनों के परिवार के लोग सूचना पर मुजफ्फरनगर रवाना हो गए।

पत्नी से झगड़े के बाद घर वापस नहीं लौटा था युवक

इंस्पेक्टर पटेलनगर सूर्यभूषण सिंह नेगी ने बताया कि जान देने वाले अमन की पत्नी बुधवार दोपहर थाने आई। उसने रोते हुए बताया कि पति की मुजफ्फनगर में मौत हो गई। वह 20 मार्च की शाम घर से लड़कर निकले थे। वह फाइनेंस के काम से जुड़े थे। पुलिस के मुताबिक, दोनों के लापता होने के बाद फोन बंद हो गए थे। उधर, डालनवाला पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर युवती की तलाश कर रही थी। शुरुआत में कोई सफलता नहीं मिली, लेकिन इसी बीच कॉल डिटेल से अमनदीप के साथ पल्लवी के करीब तीन साल से प्रेम-प्रसंग का पता चला।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker