लड़के ने ऑनलाइन ऑर्डर किया आईफोन, डिलीवरी हुई तो निकले पत्थर….

हम ऑनलाइन डिलीवरी के दौर में जी रहे हैं. जिसका जो भी मन करता है, वह ऑनलाइन ऑर्डर कर देता है और कुछ ही दिन में वह सामान उसके घर पहुंच जाता है. लेकिन इस दौरान कई स्कैम भी सामने आए हैं. जब आप आर्डर कुछ और करते हैं जबकि आपके घर कुछ और चीज पहुंच जाती है. इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया जब एक लड़के ने एक फोन ऑर्डर किया और उसके घर कुछ और चीज पहुंच गई. 

आईफोन की जगह..​ 

दरअसल, यह मामला पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है. इसका एक वीडियो में सामने आया है जिसमें एक शख्स डिलीवरी पैकेज को अनबॉक्स करते हुए नजर आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स ने अपने लिए अमेजन कंपनी से आईफोन ऑर्डर किया था. ऑर्डर मिलने के बाद उसने अनबॉक्सिंग का वीडियो बनाना शुरु किया. वीडियो बनाने के बाद शख्स ने देखा कि आईफोन की जगह उसे पत्थर के दो टुकड़े मिले हैं. वह चौंक गया.

पत्थर के दो टुकड़े मिले

वीडियो में दिख भी रहा है कि वह लड़का जैसे ही उसको अनबॉक्स करता है, यानी कि पैकेट को खोलता है, उसमें आईफोन की जगह दो पत्थर निकलकर सामने आते हैं. अब इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है और उसे किस उद्देश्य से बनाया गया है. लेकिन यह वायरल जरूर हुआ है.

जैसे ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लगे हैं. एक यूजर ने लिख दिया कि इस वीडियो पर भरोसा नहीं किया जा सकता है क्योंकि यह शुरू से नहीं दिखाया गया है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि ऐसा हो सकता है कि यह बात सही हो. फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker