युवती से ग्राम प्रधान ने सालों तक किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो बनाकर दी धमकी

उतराखंड में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। लड़की के साथ दरिंदगी करने बाद घिनौना काम किया है। लड़की का आरोप है कि ग्राम प्रधान ने उसपर पहले दोस्ती का जाल फेंका। दोस्ती करने के बाद युवक ने उसके साथ सालों तक रेप करने के बाद उसका सेक्स वीडियो भी बना दिया।

लड़की का कहना था कि इससे पहले भी वह पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची थी, लेकिन मामले में केस दर्ज नहीं किया गया। पुलिस ने  केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, कनखल निवासी लड़की के साथ रेप करने के आरोप में ज्वालापुर पुलिस ने लक्सर डूंगरपुर के ग्राम प्रधान के खिलाफ केस दर्ज किया है।

युवती का आरोप है कि सेक्स  वीडियो भी आरोपी ने बनाया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक कनखल निवासी युवती ने शिकायत देकर बताया कि करीब दो साल पहले उसके मोबाइल फोन पर एक युवक का फोन आया था। युवक ने अपना नाम अरुण कुमार पुत्र ओमपाल सिंह निवासी ग्राम डूंगरपुर लक्सर बताया था।

कुछ ही दिन में दोनों के बीच दोस्ती हो गई और जल्द ही दोस्ती प्रेम में बदल गई। इसके बाद अरुण ने शादी करने का वादा किया। आरोप है कि इसी दौरान युवक उसे जबरन एक होटल में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और पॉर्न वीडियो भी बना लिए। युवती का आरोप है कि युवक ने दो साल तक शारीरिक शोषण किया। 

युवती ने अपनी शिकायत में शंकर आश्रम के समीप एक होटल में दुष्कर्म करने का जिक्र किया है। जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। युवती कई बार पुलिस के पास भी गई थी, लेकिन उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। आरोपी सितंबर में हुए पंचायत चुनाव में लक्सर के डूंगरपुर सीट से ग्राम प्रधान चुना गया है। इंस्पेक्टर आरके सकलानी ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker