दिल्ली: मनीष सिसोदिया की बढ़ी मुश्किलें, CBI ने इस नए मामले में दर्ज की FIR

शराब घोटाले के बाद मनीष सिसोदिया कथित जासूसी कांड में फंस गए हैं। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने जासूसी कांड को लेकर एफआईआर दर्ज किया है। दिल्ली सरकार की ‘फीडबैक यूनिट’ में कथित अनियमितताओं को लेकर मनीष सिसोदिया और अन्य के खिलाफ भ्रष्टाचार का नया मामला दर्ज किया गया है।

CM केजरीवाल बोले- देश के लिए दुखद!

फीडबैक यूनिट में कथित अनियमितताओं को लेकर मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की एफआईआर के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि पीएम की योजना मनीष के खिलाफ कई झूठे मामले लगाकर उन्हें लंबे समय तक हिरासत में रखने की है। देश के लिए दुखद!

शराब घोटाले में पहले से जेल में हैं सिसोदिया

बता दें कि दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहले से ही कथित शराब घोटाले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। सिसोदिया को सीबीआई ने दिल्ली के कथित शराब घोटाले के मामले में करीब 8 घंटे की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार किया था। पूर्व डिप्टी सीएम ने सीबीआई की गिरफ्तारी को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती भी दी थी। हालांकि, कोर्ट से राहत न मिलने पर मनीष सिसोदिया ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

खास बात है कि शराब घोटाले में सीबीआई की पूछताछ और गिरफ्तारी के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने भी मनीष सिसोदिया से दिल्ली के तिहाड़ जेल में लंबी पूछताछ के बाद 9 मार्च को गिरफ्तारी की थी। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker