महाराष्ट्र: छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा रहे शिक्षक को पुलिस ने किया अरेस्ट

महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्राथमिक विद्यालय के 52 वर्षीय शिक्षक ने कथित तौर पर अपनी कक्षा की छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी है।

पुलिस ने इन धाराओं में दर्ज किया था मामला

एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला की लज्जा भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि डांगोरली के एक जिला परिषद स्कूल में सहायक शिक्षक के पद पर तैनात आरोपी को खंड शिक्षा अधिकारी की पूछताछ के बाद 11 मार्च को गिरफ्तार किया गया था।

आरोपी ने आठ नाबालिगों को दिखाई थी अश्लील वीडियो

अधिकारी ने कहा कि शिकायत के अनुसार, आरोपी ने पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली आठ नाबालिग लड़कियों को कथित तौर पर कुछ अश्लील वीडियो दिखाए थे और पिछले महीने उन्हें गलत तरीके से छुआ भी था। अधिकारी ने कहा कि लड़कियों ने अपने माता-पिता को सूचित किया। जिसके बाद उन्होंने स्कूल के प्रिंसिपल से संपर्क किया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया है और आगे की जांच चल रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker