उत्तराखंड: होली के दिन गंग नहर में डूबे युवक का शव बरामद…

होली के दिन सोलानी पार्क के पास गंग नहर में नहाते समय डूबने वाले युवक का शव सोमवार की सुबह गंग नहर से बरामद हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। मृतक के परिवार के लोग उसके दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को इस मामले में तहरीर दे चुके हैं।

विगत बुधवार को गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शेखपुरी निवासी रजत (23) अपने दोस्तों के साथ सोलानी पार्क आया था। इसी दौरान गंग नहर में नहाते समय में डूब गया था। उसकी काफी तलाश की गई थी, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया था।

इस मामले में मृतक रजत के स्वजन ने दो दिन पहले सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी थी। जिसमें आरोप लगाया था कि उसके दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे। इसके बाद उसकी हत्या कर शव को गंग नहर में फेंका गया है।

इस मामले में भीम आर्मी के पदाधिकारी पुलिस से मिले थे और कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। वहीं पुलिस शव की तलाश कर रही थी। साथ ही मामले में उसके दोस्तों के भी बयान दर्ज किए थे। सोमवार सुबह सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार के रुड़की स्थित कैंप कार्यालय के समीप गंग नहर में एक शव दिख रहा है।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव की शिनाख्त रजत के रूप में की। इसके बाद उसके स्वजन को भी सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है।

प्रभारी निरीक्षक महेश जोशी ने बताया कि इस मामले की पहले से ही जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी। वहीं होली के दिन ही गंग नहर में डूबे आदर्श नगर निवासी विनय का शव पुलिस ने मोहम्मदपुर झाल से रविवार की शाम बरामद किया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker