इस शख्स की अंतिम इच्छा जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कहा- ‘मरने के बाद परिवार का हर व्यक्ति खाए मेरा मांस…’

हर इंसान की अपनी कुछ इच्छाएं  भी होती है, जिन्हें वो पूरा करना चाह रहे होते है। कुछ को तो वो ज़िंदगी रहते ही पूरा होते हुए देखना चाहता है तो कुछ को अपने मरने के उपरांत के लिए छोड़ जाता है। आमतौर पर लोग अपने अंतिम संस्कार से जुड़ी हुई इच्छाएं परिवार वालों को बताते हैं लेकिन यदि किसी शख्स की ऐसी इच्छा भी सामने आ चुकी है, जिसे पूरा करना घरवालों के बस की ही न हो, तो क्या किया जाए? कुछ ऐसा ही हुआ ब्रिटेन के एक परिवार के साथ।

हमारे देश में तो मरने के बारे में बात करना लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं होता लेकिन कुछ बिंदास लोग होते हैं, जो अपनी अंतिम इच्छा का बखान जीतेजी कर देते है। वे मज़े से बताते हैं कि उनका अंतिम संस्कार कैसे-कैसे किया जाए। हालांकि हम जिस केस के बारे में बात कर रहे हैं, वो भी इससे अलग था। इस अजीबोगरीब केस ने सबको हैरत में डाल रखा है क्योंकि शख्स ने बोला था कि वो चाहता है कि मरने के बाद परिवार के लोग उसके मांस का सेवन करें।

‘अंतिम संस्कार पर परिवार खाए मेरा मांस’:  खबरों का कहना है कि इयान एटकिंस्टन नाम के शख्स ने लोगों की अंतिम इच्छाओं पर रिसर्च की तो उसे एक ऐसे ब्रिटिश शख्स की इच्छा के बारे में बता कर चला गया, जो चाहता था कि मरने के उपरांत उसे अपने ही परिवार वालों की प्लेट में परोसा जाए। वो चाहता था कि उसे टुकड़ों में काटकर परिवार को खिलाया जाए। हालांकि ब्रिटेन में नरभक्षण वैध नहीं है, ऐसे में उसकी इच्छा तो पूरी नहीं हो पाई, लेकिन जानने वाले इसे सुनकर डर जरूर ही गए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker