आबकारी मामले में के कविता से ED की पूछताछ, राज्य में भाजपा नेताओं पर पोस्टर के जरिए कटाक्ष

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के कविता से आज ईडी शराब घोटाले के सिलसिले में पूछताछ कर रही है। इस बीच तेलंगाना में भाजपा नेताओं पर पोस्टर के जरिए कटाक्ष किया गया है। दरअसल, हैदराबाद में कई पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें उन अलग-अलग पार्टियों के नेताओं को दिखाया गया है जिनपर भाजपा में शामिल होने के बाद किसी एजेंसी ने छापा नहीं मारा है।

‘भाजपा में शामिल होते ही धुल गए दाग’ 

पोस्टर के जरिए भाजपा पर हमला बोला गया है। पोस्टर में एक तरफ दिखाया गया है कि अन्य दलों से भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं पर अब कोई दाग नहीं है और कोई भी रेड नहीं हो रही है। दूसरी ओर बीआरएस एमएलसी के कविता को पोस्टर में दिखाया गया है और उन्हें साफ छवि का बताया गया है।

सिंधिया, सरमा सहित कई भाजपा नेताओं के पोस्टर

हैदराबाद की सड़कों पर लगे पोस्टर में केंद्रीय मंत्री और एमपी से नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, महाराष्ट्र के नेता नरायण राणे, पश्चिम बंगाल के नेता सुवेन्दु अधकारी की फोटो लगी है। पोस्टर में दिखाया गया है कि ये सभी नेता ईडी-सीबीआई की रेड के बाद दूसरी पार्टियों से भाजपा में आ गए और इनके दाग धुल गए। 

jagran

कविता ने की भूख हड़ताल

इससे पहले शुक्रवार को कविता ने संसद के मौजूदा बजट सत्र में महिला आरक्षण विधेयक पेश करने की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजधानी में जंतर-मंतर पर भूख हड़ताल शुरू की। शुक्रवार को दिल्ली में होने वाली अपनी भूख हड़ताल का हवाला देते हुए, उसने जांच एजेंसी से शनिवार तक अपनी पूछताछ स्थगित करने को कहा।

मनीष सिसोदिया हो चुके गिरफ्तार

गौरतलब है कि शराब घोटाला मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को ईडी ने गिरफ्तार किया है। इसी मामले में ईडी द्वारा पूछताछ के लिए समन जारी किए जाने के कुछ घंटे बाद कविता आठ मार्च को राष्ट्रीय राजधानी पहुंची थीं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker