GMDC में आज ही इस पद के लिए करें आवेदन, मिलेगा आकर्षक वेतन…

GMDC ने योग्य उम्मीदवारों को गुणवत्ता नियंत्रण प्रमुख रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिए आमंत्रित करते हुए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 09/03/2023 की अंतिम तिथि से पहले gmdcltd.com/Default.aspx पर ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह लेख GMDC भर्ती 2023 के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करता है, जिसमें रिक्ति की संख्या, नौकरी का स्थान, वेतन और आवेदन कैसे करें शामिल हैं।

योग्यता: GMDC भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के इच्छुक आवेदकों को B.Sc, B.Tech/B.E पूरा करना होगा। योग्यता का विस्तृत विवरण प्राप्त करने के लिए, कृपया वेबसाइट पर उपलब्ध आधिकारिक अधिसूचना देखें।

रिक्ति गणना: GMDC भर्ती 2023 रिक्ति गणना विभिन्न है।

वेतन: चयनित उम्मीदवारों को खुलासा नहीं का वेतनमान मिलेगा। वेतन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध आधिकारिक अधिसूचना डाउनलोड करें।

आवेदन कैसे करें: GMDC भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 09/03/2023 है। नियत तारीख के बाद भेजे गए आवेदन कंपनी द्वारा स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

GMDC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

वेबसाइट पर GMDC भर्ती 2023 के संबंध में नवीनतम अधिसूचना देखें:-

http://file///E:/JEETU/Stressbuster%20IMages/filenameCYXaAXrm01kQ17-02-23-Final-QC-Head-Recruitment-AD_Website-upload-1.pdf

आगे बढ़ने से पहले अधिसूचना में दिए गए निर्देशों को पूरी तरह से पढ़ें।

अंतिम तिथि से पहले आवेदन करें या आवेदन पत्र भरें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker