तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

सड़क किनारे खड़े गदरपुर निवासी युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसका पता चलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। बाद में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही सीसीटीवी में कैद फुटेज की मदद से पुलिस ने चालक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम कुंदन नगर गदरपुर निवासी 33 वर्षीय राजू मंडल पुत्र रघु मंडल सिडकुल स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। बुधवार दोपहर होली खेलने के बाद शाम सात बजे वह टहलने के लिए घर से निकला। बताया जा रहा है कि गदरपुर पुलिया नंबर चार के पास पहुंचने पर वह सड़क किनारे खड़ा हो गया। इसी बीच वहां से गुजर रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया। यह देख आसपास के लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसआइ ओम प्रकाश पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक चार भाई बहनों में दूसरे नंबर का था और अभी अविवाहित था।

उसकी मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसआइ ओम प्रकाश ने बताया कि घटना के बाद आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए हैं। उसमें एक ट्रक कैद मिला है, फुटेज की मदद से ट्रक चालक तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker