अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस, आखिरी बार मिलने वाले लोगों से करेगी पूछताछ…

सतीश कौशिक का दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया है। अब इस मामले में दिल्ली पुलिस की टीम छानबीन कर रही है। सतीश कौशिक से अंतिम समय में मिले लोगों से पूछताछ की जा सकती है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है। इसके पहले दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में सतीश कौशिक का पोस्टमार्टम किया गया और उनके पार्थिव शरीर को अब से कुछ समय बाद दिल्ली से एयर एंबुलेंस के माध्यम से मुंबई ले जाया जाएगा। मुंबई में ही सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

दिल्ली पुलिस सतीश कौशिक की मौत की छानबीन कर रही है

इस बीच दिल्ली पुलिस अभिनेता की मौत से जुड़े मामले में इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि 7 और 8 तारीख को उन्होंने क्या-क्या किया। उनकी क्या-क्या गतिविधियां रही। पुलिस यह भी जानने के प्रयास में है कि जिस फॉर्म हाउस में सतीश कौशिक की तबीयत बिगड़ी, वह वहां किस समय पर पहुंचे थे और वह किस से किस से मिले थे और वहां क्या-क्या हुआ था, जो लोग सतीश कौशिक को अस्पताल लेकर पहुंचे थे। पुलिस उनके संपर्क में भी है। दिल्ली पुलिस की शुरुआती जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं लग रहा है।

अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को जानकारी नहीं दी गई थी

गौरतलब है कि सतीश कौशिक को अस्पताल ले जाने से पहले पुलिस को जानकारी नहीं दी गई थी। उनके निधन के बाद अस्पताल में पुलिस को इस बारे में सूचना दी थी। सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सूत्रों ने बताया कि उनकी बॉडी पर किसी भी प्रकार के कोई निशान नहीं मिला है। वहीं, शुरुआती जांच में मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट माना जा रहा है।

सतीश कौशिक को सांस लेने में समस्या हो रही थी

सतीश कौशिक के मैनेजर संतोष राय ने एएनआई को बताया, ‘मैं उन्हें अस्पताल लेकर आया। वह रात को 10:30 बजे सोने गए थे। इसके बाद उन्होंने मुझे 12:10 पर कॉल किया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है।’ सतीश कौशिक के निधन से बॉलीवुड के अलावा उनके तमाम फैंस सदमे में है। कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि भी दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker