ड्रम गर्ल 2 का टीजर रिलीज, लड़की बने आयुष्मान के बॉयफ्रेंड बने दिखे ये सुपरस्टार, देंखे वीडियो….

आयुष्मान खुराना ने होली के मौके पर फैंस को खास गिफ्ट दिया है। काफी समय से उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का इंतजार कर रहे फैंस को इसका नया टीजर देखने को मिल गया है। आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीजर रिलीज किया। टीजर में आयुष्मान को लुक देखकर फिल्म के प्रति फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ गया है।

टीजर में लेडी अवतार में दिखे आयुष्मान

आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का टीजर रिलीज किया है। जिसमें आयुष्मान का लुक देखकर फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ रहा है। टीजर में आयुष्मान खुराना पूजा बनकर फोन पर अपना इंट्रो देते हुए पूछ रहे हैं कि आप कौन जिसपर रणबीर कपूर ने कहा कि तुमने मेरी आवाज नहीं पहचानी? जिस पर आयुष्मान ने जवाब दिया पहचान लिया तुम्हें, एक नंबर के झूठे हो तुम, शादी का वादा मुझसे और शादी किसी और से। वहीं पीछे से आलिया ने रणबीर से सवाल करते हुए पूछा कि फोन पर कौन है? जिस पर रणबीर ने झूठ बोलते हुए कहा, बठिंडा वाली बुआ हैं।

इस पोस्ट के कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा, ‘ये लो पूजा.. ड्रीम गर्ल भी आ गईं अपने रंग दिखाने।’

टीजर लोगों को आ रहा पसंद

फिल्म के इस मजेदार टीजर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही फिल्म देखने के लिए लोगों का एक्साइटमेंट भी बढ़ गया है। वहीं टीजर में रणबीर कपूर की आवाज ने भी फैंस की दिलचस्पी खासी बढ़ा दी है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म एकता कपूर ने प्रोड्यूस की है। ड्रीम गर्ल 2 में नुसरत भरुचा और आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे नजर आएंगे। बता दें कि ये फिल्म इसी साल 7 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker