कंगना रनोट के ‘लॉक अप’ 2 का पहला प्रोमो इस दिन होगा रिलीज, जानें किस चैनल पर….

लॉक अप सीजन 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस शो को लेकर हर दिन एक नई अपडेट सामने आ रही है। अपने इस विवादित शो का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट को अप्रोच कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि शो मिड मार्च में शुरू नहीं होगा और इसमें थोडा और समय लगने वाला है। अब हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर के शो का प्रोमो बस कुछ ही दिनों में दर्शकों के सामने होगा और इसी के साथ मेकर्स ने भी चैनल फाइनल कर दिया है।

इस दिन आएगा एकता कपूर के शो का पहला प्रोमो

एकता कपूर अपने अगले सीजन को विवादित और मनोरंजक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। ये तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इस बार कंगना रनोट का शो ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर नहीं, बल्कि टीवी पर प्रसारित होगा।

अब हाल ही में बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये जानकारी शेयर की है कि एक लंबे डिस्कशन के बाद ‘लॉक अप’ के मेकर्स ने ये फाइनल कर दिया है कि उनका शो कौन से चैनल पर आएगा।

jagran

इतना ही नहीं इन रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि इस शो के पहले प्रोमो की शूटिंग जल्द ही होगी और उसके बाद इस विवादित शो का पहला प्रोमो 2 हफ्तों बाद ऑन एयर होगा। हालांकि, इस शो को लेकर एकता कपूर की तरफ से किसी भी तरह की पुष्टि नहीं की गई है।

दिव्या अग्रवाल से लेकर उमर रियाज तक ये बनेंगे हिस्सा

कंगना रनोट की जेल में जाने के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उमर रियाज से लेकर दिव्या अग्रवाल और अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, एमीवे बंटाई, पारस छाबड़ा जैसे कई सितारों के नाम शो के कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आ चुके हैं।

हालांकि, सिर्फ दिव्या अग्रवाल ने ही ये हिंट दी है कि वह इस शो में नजर आएंगी, इसके अलावा किसी भी कंटेस्टेंट की तरफ से इस शो का हिस्सा बनने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker