रंजिश के चलते अनुसूचित जाति के युवक की जमकर की पिटाई, आरोपी धमकी देकर हुए फरार

शहर से सटे तेलीवाला गांव को जाने वाले रास्ते पर बने अंडरपास के निकट अनुसूचित जाति के बाइक सवार युवक को दूसरे समुदाय के लोगों ने जमकर पीटा। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाइक में भी जमकर तोड़फोड़ कर दी

यही नहीं हमलावरों ने उसके बाइक में भी जमकर तोड़फोड़ कर दी। शोर मचाने पर आरोपित वहां से धमकी देते हुए फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। दोनों पक्षो में तनाव की स्थिति है।

दोनों पक्षों में तनातनी बनी हुई है

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के लाठर देवा गांव निवासी शिवम का तेलीवाला गांव निवासी कुछ युवकों से विवाद चल रहा है। इसके चलते ही दोनों पक्षों में तनातनी बनी हुई है।

शुक्रवार की शाम शिवम बाइक से रुड़की आ रहा था। इसी दौरान अंडरपास के निकट तेलीवाला गांव के युवकों ने उसे रोक लिया। युवकों ने उसके साथ गाली-गलौज कर दी।

सड़क पर हुई घटना से मौके पर अफरा-तफरी

जब उसने विरोध किया तो उसकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी। हमलावरों ने बाइक में जमकर तोड़फोड़ कर दी। सड़क पर हुई घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। युवक के शोर को मचाने पर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

वहां से धमकी देते हुए फरार हो गए हमलावर

इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को भी दी गई। इसी बीच हमलावर वहां से धमकी देते हुए फरार हो गए। हमले में घायल हुए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में शिवम ने गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है

पुलिस ने हमलावरों की तलाश में दबिश दी, लेकिन कोई हाथ नहीं आया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। शीघ्र ही हमलावरों की धरपकड़ की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker