यूपी: प्रेमी के लिए बम बनाती थी प्रेमिका, इतने बम के साथ हुई गिरफ्तार

यूपी में कानपुर के चमनगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच ने जिला बदर अपराधी को गुरुवार को 16 देसी बम के साथ पकड़ा था। उसकी निशानदेही पर बम बनाने वाली उसकी प्रेमिका को भी शुक्रवार को दबोच लिया। उसके पास से 288 बम मिले हैं। युवती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। चमनगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच ने गुरुवार को वासु सोनकर नाम के जिला बदर अपराधी को 16 बम के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने देर रात तक उससे पूछताछ की। 

शुक्रवार को इसी मामले में पुलिस ने रायपुरवा निवासी वासु सोनकर की प्रेमिका टीना गुप्ता के घर पर छापेमारी की। वहां से 288 बम बरामद किए गए। पुलिस ने उससे पूछताछ की तो टीना ने बताया कि बम वहीं बनाती है वासु उसकी सप्लाई करता है। पुलिस के मुताबिक वासु ने बताया कि वह जिलाबदर के दौरान लखनऊ और उसके आसपास के शहरों में था। वह एक युवक को मारने के लिए आठ दिन पहले शहर आया था। टीना से खरीदे बम से वह अपने एक दुश्मन की हत्या करना चाहता था। पुलिस के मुताबिक इतनी संख्या में बम से किसी और बड़ी घटना को अंजाम देने की आशंका भी जताई गई है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही पुलिस पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ भी कर रही है। संभावना जताई जा रही है कि ये गैंग कोई बड़ी घटना को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहा था इसी कारण इतनी बड़ी संख्या में बम बनाए जा रहे थे। बता दें कि जिला बदर अपराधी को जिले से बाहर कर दिया जाता है। ऐसे में जिलाबदर वासु के एक बार फिर वापस आने से पुलिस में हड़कंप मच गया था। वासु को पकड़कर उससे जानकारी निकाली जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker