प्रयागराज पुलिस ने लखनऊ में अतीक अहमद के आवास पर मारा छापा, दो लग्जरी कारें कीं जब्त

लखनऊ, प्रयागराज पुलिस ने गैंगस्टर से नेता बने और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अतीक अहमद के लखनऊ के महानगर इलाके में स्थित आवास पर छापा मारा, जिसमें यूनिवर्सल अपार्टमेंट से दो लग्जरी कारें जब्त की गईं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, छापेमारी 27 फरवरी की देर रात को की गई थी, जिसमें कहा गया था कि यह कार्रवाई एक गोलीबारी के बाद की गई थी, जिसमें 24 फरवरी को प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह अधिवक्ता उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

अतीक अहमद, उनके बेटे असद अहमद और पत्नी और बसपा नेता शाइस्ता परवीन के साथ हत्या के संबंध में प्राथमिकी में नामजद किया गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ शूटरों ने उस अपार्टमेंट में शरण ली है, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि हालांकि वे छापेमारी से पहले ही वहां से निकल गए थे। पुलिस ने हालांकि दो लग्जरी कारों को जब्त कर लिया और उन्हें महानगर थाने ले गई। आपको बता दें कि एक शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि इससे पहले, उमेश पाल हत्याकांड में एक बड़े घटनाक्रम में सोमवार को प्रयागराज के धूमनगंज में नेहरू पार्क इलाके के पास हुई मुठभेड़ में एक आरोपी को गोली मार दी गई।

आरोपी की पहचान अरबाज के रूप में हुई है, जो उमेश पाल की हत्या में इस्तेमाल की गई कार चला रहा था, जो बसपा विधायक राजू पाल की हत्या सहित कई मामलों में मुख्य गवाह था। पुलिस ने कहा कि अरबाज घायल हो गया और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker