मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया

गाजियाबाद, सीबीआई ने 2021-22 की आबकारी नीति लागू करने में कथित भ्रष्टाचार को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को करीब आठ घंटे की पूछताछ के बाद रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद आम आदमी पार्टी के निर्देश पर पूरे देश में पार्टी के कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, गाजियाबाद में धरना दे रहे सभी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि गाजियाबाद घंटाघर कोतवाली इलाके में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। मौके पर पुलिस पहुंची और धरना खत्म कराने का प्रयास किया, लेकिन जब आप के कार्यकर्ता नहीं माने तो पुलिस ने जबरन सड़क खाली कराया। इसी दौरान पुलिस ने आप के कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया। वहीं, धरना दे रहे कार्यकर्ताओं को कहना है कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जानबूझकर जेल में डाला गया है।

केंद्र सरकार जिस तरह से काम रही है वह आम आदमी पार्टी सहने वाली नहीं है। उन्होंने बतया कि कुछ महीने पहले उनके घर पर रेड मारी गई। उनके लॉकर को भी चेक किया, लेकिन सरकार के अधिकारियों को खाली हाथ लौटना पड़ा। गौरतलब है कि नई शराब नीति को लेकर 22 जुलाई 2022 को दिल्ली के उप-राज्यपाल वीके सक्सेना ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ ब्ठप् जांच की मांग की।

सक्सेना ने केजरीवाल सरकार के मंत्री सिसोदिया पर नियमों को नजरअंदाज कर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए हैं। वहीं ठश्रच् ने केजरीवाल सरकार पर नए टेंडर के बाद गलत तरीके से शराब ठेकेदारों के 144 करोड़ माफ करने के आरोप लगाए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker