उत्तराखंड: स्कूल आते-जाते बहन को छेड़ता था शख्स, भड़के भाई ने तोड़े हाथ

स्कूल आते-जाते समय एक सरफिरा तीन नाबालिग किशोरियों से छेड़खानी कर रहा था। जब इसकी सूचना किशोरी के भाई को लगी तो उसने आरोपित के दोनों हाथ तोड़ दिए।

इस मामले में प्रेमनगर थाना पुलिस ने दोनों पक्षों पर क्रास मुकदमा दर्ज कर दिया है। एसएसआइ प्रवीन पुंडीर के अनुसार एक व्यक्ति ने तहरीर दी है कि उनकी बेटी व उसकी दो सहेलियां क्षेत्र के ही एक स्कूल में पढ़ती हैं।

किशोरियों के साथ छेड़छाड़ करता था तेजिंदर

क्षेत्र में ही रहने वाला तेजिंदर किशोरियों के साथ छेड़छाड़ करता था। इसकी सूचना जब उनके बेटे को लगी तो वह स्कूल के बाहर पहुंचा। उस समय भी आरोपित उनका पीछा कर उनके साथ गलत हरकतें कर रहा था। यह देख शिकायतकर्ता के बेटे ने आरोपित को पीट दिया।

इस मामले में क्रास मुकदमा दर्ज किया गया

दूसरी ओर एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई है कि एक युवक ने उनके बेटे को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसके दोनों हाथ की हड्डियां टूट गई। एसएसआइ ने बताया कि इस मामले में क्रास मुकदमा दर्ज किया गया है।

आइएमए के निकट हादसा, व्यक्ति की मौत

वहीं भारतीय सैन्य अकादमी के निकट दो बाइकों की टक्कर होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में महिला सहित दो घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

गेट नंबर छह के सामने दो बाइकों में टक्कर हो गई

एसएसआइ प्रेमनगर प्रवीन पुंडीर ने बताया कि शाम के समय आइएमए के गेट नंबर छह के सामने दो बाइकों में टक्कर हो गई। इनमें एक बाइक प्रेमनगर की तरफ से गढ़ी कैंट और दूसरी बाइक देहरादून से प्रेमनगर की तरफ जा रही थी।

हादसे में किरन बहादुर थापा की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी मंजू थापा बुरी तरह से जख्मी हो गई। वहीं हरबर्टपुर निवासी आसिफ भी हादसे में घायल हो गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker