आजमगढ़ में महिला का सिर कटी शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के अंतर्गत आने वाले पलिया गांव से गुजरे कुंवर नदी के तट पर बने श्मशान घाट के पास एक महिला का सिर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया। महिला की उम्र 30 साल के लगभग बताई जा रही है। पुलिस महिला की शिनाख्त करने में लगी हुई है। जिले में सिर कटी लाश मिलने का बीते छह महीने में यह दूसरा मामला है। इसके पहले अहरौला थाना क्षेत्र में युवती का सिर कटा शव कुएं से मिला था। लगभग एक सप्ताह बाद कप्तानगंज थाना क्षेत्र में सिर मिलने की बाद महिला की शिनाख्त हो सकी थी।  

ताजा मामले में फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पलिया गांव के ग्रामीण शुक्रवार (24 फ़रवरी) की शाम कुंवर नदी के तट पर स्थित श्मशान घाट की तरफ गए थे। इसी दौरान उनकी नजर सिर कटी महिला की लाश पर पड़ी। यह बात जंगल के आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। मौके पर बड़ी तादाद में लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद फूलपुर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कोशिश शुरू की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

SHO कोतवाली अनिल सिंह ने जानकारी दी है कि मृतक महिला की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी तस्वीर जगह-जगह चस्पा की जा रही है। इसके साथ ही सोशल मीडिया की भी मदद ली जा रही है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker