सीधी हादसा: गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को दिल्ली में किया गया शिफ्ट

शुक्रवार को सीधी जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में घायलों की जान बचाने के लिए उन्हे ग्रीन कॉरिडोर बनाकर एयरलिफ्ट किया गया। संजय गांधी अस्पताल से ट्रैफिक व्यवस्था को रोककर 3 गंभीर घायलों को संजय गांधी अस्पताल से दिल्ली इलाज के लिए शिफ्ट किया गया है। 2 घायलों को सतना और 1 घायल को खजुराहो से दिल्ली के लिए एयरलिफ्ट किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने रीवा पहुंचकर जाना पीड़ितों का हाल

दर्दनाक सड़क हादसे के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घायलों का हाल-चाल जानने शुक्रवार की देर रात रीवा पहुंचे थे। रीवा के संजय गांधी अस्पताल पहुंचकर उन्होंने मरीजों से उनका हालचाल जाना और उन्हें बेहतर इलाज का भरोसा दिलाया साथ ही उनके परिवार वालों को मदद का आश्वासन दिया था। उन्होंने अधिकारियों को घायलों को बेहतर इलाज सुविधा दिलाए जाने के लिए निर्देशित किया था। मुख्यमंत्री ने कहा था की घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज कराने का प्रयास किया जाएगा यदि जरूरत पड़ेगी तो मरीजों को एयरलिट कर दूसरी जगह ले जाया जाएगा।

गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को किया एयरलिफ्ट

सीएम के निर्देश के बाद अस्पताल प्रशासन द्वारा सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल 3 मरीजों को दिल्ली एयरलिफ्ट किया गया है। दो मरीजों को सतना से और एक मरीज को खजुराहों से एयरलिफ्ट किया जाएगा। शहर की ट्राफिक व्यवस्था को रोककर एंबुलेंस से मरीजों को सतना और खजुराहों पहुंचाया जा रहा है जिन्हे वहां से दिल्ली के लिए एयरलिफ्ट किया जाएगा। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हुई है जिसकी प्रशासन ने भी पुष्टि कर दी है। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है अगर बेहतर इलाज के लिए दूसरे मरीजों को भी एयरलिफ्ट की जरुरत पड़ी तो उन्हे भी एयरलिफ्ट किया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker