‘एक लड़की से हो जाता हूं बोर, अच्छी लड़कियां रहें मुझसे दूर’, जानिए सलमान खान ने क्यों कही थी ये बात

सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ साल 1989 में रिलीज हुई थी जिसमें सलमान खान और भाग्यश्री ने लीड रोल निभाया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई और ये दोनों भी रातों-रात स्टार बन गए. हालांकि, शुरूआत में भाग्यश्री सलमान खान को अच्छा इंसान नहीं मानती थी जिसकी वजह खुद सलमान खान ही थे. दरअसल, सलमान ने भाग्यश्री को ये मानने पर मजबूर कर दिया था कि वो एक अच्छे लड़के नहीं हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुद खुलासा किया था.

एक लड़की से हो जाते हैं बोर

भाग्यश्री ने अपने इंटरव्यू में बताया कि सलमान किसी लड़की के पीछ नहीं बल्कि लड़कियां ही उनके पीछे आती हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की शूटिंग को याद करते हुए कहा- ‘सलमान ने मैंने प्यार किया की शूटिंग के दौरान मुझसे कहा था कि वो नहीं चाहते कि अच्छी लड़कियां उनसे प्यार करें, क्योंकि उन्हें लगता था कि वो किसी एक लड़की के साथ ज्यादा समय तक नहीं रह सकते’. भाग्यश्री ने बताया कि सलमान ने उनसे कहा था कि वो जल्दी बोर हो जाते हैं. सलमान ने कहा- ‘जब तक मैं इस चीज पर कंट्रोल नहीं कर लेता तब तक मैं चाहता हूं कि मुझसे लोग दूर ही रहें’. 

सुनाया किस का किस्सा

भाग्यश्री ने इसी इंटरव्यू में सलमान खान के बारे में आगे कहा- ‘एक पॉपुलर फोटोग्राफर मेरी और सलमान खान की कुछ बोल्ड और सेंसेशनल तस्वीरें लेना चाहते थे. उन्होंने अचानक से मुझे सलमान को किस करने के लिए कहा, लेकिन सलमान ने सुनते ही मना कर दिया. तब हम इंडस्ट्री में नए थे तो उन्हें लगा कि वो जो कहेंगे हम वही करेंगे.’ भाग्यश्री ने आगे कहा- ‘सलमान और उस फोटोग्राफर को शायद ये नहीं पता था कि मैं ये सब सुन रही थी. सलमान के लिए मेरी नजरों में उस दिन से इज्जत और ज्यादा बढ़ गई थी. ‘ 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker