अमेरिका: कार चुराकर महिला चालक को रौंदा, दो साल के बच्चे को लेकर हुए फरार

अमेरिका के शिकागो से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। दरअसल, शिकागो में कुछ चोरों ने एक महिला की एसयूवी कार चुराई और उसी कार से उसे कुचल दिया। इतना ही नहीं, उस कार में महिला का 2 साल के बेटा था, उसका भी अपहरण कर लिया है। इस बात की जानकारी पुलिस ने गुरुवार को दी थी।

बच्चे को बचाने के लिए भागी महिला

पुलिस ने बताया कि महिला अपने दो बच्चों के साथ दोपहर को अपने घर लिबर्टीविले लौटी थी और एक बच्चे को अंदर ले गई थी, तभी अचानक एक अनजान व्यक्ति ने उसकी गाड़ी पर चढ़ गया। महिला ने अपने बच्चे को बचाने के लिए उससे हाथापाई की, लेकिन उस आदमी ने महिला को पहले पीटा और फिर उसे कुचल कर चला गया।

गंभीर हालत में महिला भर्ती

कार्यालय ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि दो आरोपी वाहन लेकर भाग रहे थे, जिस दौरान उन्होंने महिला को कुचल दिया, जिससे उसके हाथ और पैर में बहुत ही गंभीर चोटें आई हैं। फिलहाल, महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बच्चे को किया गया रेस्क्यू

पुलिस कार्यालय ने कहा कि थोड़ी देर बाद ही, उनके पास वाउकेगन व्यवसाय में काम करने वाले एक व्यक्ति ने 911 पर कॉल किया। उसने बताया कि उनके पार्किंग क्षेत्र में दो गाड़ियां आई थी, जिसमें से एक कार चालक छोटे से बच्चे को पार्किंग में छोड़कर भाग गया है। इसके बाद उस छोटे बच्चे को पार्किंग से अंदर लाया गया। इसके कुछ देर बाद ही पुलिस ने एक अन्य पार्किंग क्षेत्र से आरोपियों के साथ ही एसयूवी कार को बरामद कर लिया। फिलहाल, आगे की कार्रवाई जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker