दिल्‍ली एयरपोर्ट पर कांग्रेसियों के प्रदर्शन से रायपुर जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट हुई रद्द, भड़के यात्रियों ने किया हंगामा

कांग्रेस के प्रवक्‍ता पवन खेड़ा की दिल्‍ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तारी से भड़के कांग्रेसियों के हवाई अड्डे पर प्रदर्शन की वजह से दिल्‍ली से रायपुर आने वाली इंडिगो के विमान को रद कर दिया गया। इंडिगो विमान के रद होने से कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सहित दिग्‍गज नेता अब दूसरे विमान से शाम साढ़े चार बजे रायपुर पहुंचेंगे।

रायपुर एयरपोर्ट पर यात्रियों का हंगामा

इधर, इंडिगो की फ्लाइट के अचानक कैंसिल होने पर छत्‍तीसगढ़ के रायपुर एयरपोर्ट पर यात्रियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। एयरलाइंस कंपनी की तरफ से पहले एयरपोर्ट पहुंचे यात्रियों को इसकी कोई सूचना नहीं दी गई। इंडिगो की तरफ से कहा गया, दिल्‍ली से आने वाली फ्लाइट को रिशेड्यूल किया गया है।

दिल्‍ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट का रायपुर एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे यात्रियों को जब विमान के अचानक रद होने की जानकारी मिली तो बिफर पड़े। उन्‍होंने एयरपोर्ट पर ही हंगामा शुरू कर दिया।

पवन खेड़ा की गिरफ्तारी से बढ़ा बवाल

कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा को गुरुवार को यहां आईजीआई हवाईअड्डे से असम पुलिस के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया। वो रायपुर जाने वाली उड़ान में सवार होने वाले थे, लेकिन उन्हें रोक दिया गया और गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker