देहरादून: नकल विरोधी कानून पर युवा मोर्चा ने धामी सरकार का जताया आभार, निकली रैली

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा है कि प्रदेश सरकार हर वर्ग के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। वह बुधवार को देहरादून में भाजयुमो की ओर से आयोजित आभार रैली को रवाना करने के मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं। मुख्यमंत्री धामी की ओर से नकल विरोधी कानून लागू करने के लिए भाजयुमो अम्बेडकर मंडल ने आभार बाइक रैली का आयोजन किया। इसको कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने झंडी दिखाकर रवाना किया। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सरकार बेरोजगारों के हितों के साथ किसी भी प्रकार का खिलवाड़ नहीं होने देगी। इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, राजपुर विधायक खजानदास, भाजयुमो उपाध्यक्ष नेहा जोशी, भाजयुमो महानगर अध्यक्ष देवेन्द्र बिष्ट, महानगर उपाध्यक्ष राजेन्द्र ढिल्लों, सुरेन्द्र राणा, संदीप मुखर्जी, संकेत नौटियाल, विपुल मैंदोली, अंशुल चावला, अक्षत जैन समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रैली के चलते लगा जाम रैली में शामिल कार्यकर्ता बगैर हेलमेट के थे तो रैली की वजह से जगह जगह जाम भी लगा। हालांकि पुलिस जाम को खुलवाने का प्रयास करती रही। लेकिन जहां भी रैली गुजरी ट्रैफिक बुरी तरह प्रभावित रहा। लिहाजा पुलिस को कई जगह पर ट्रैफिक को डायवर्ट भी करना पड़ा।

 कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि विपक्ष युवाओं को गुमराह कर रहा है। वह बुधवार को देहरादून में भाजयुमो की ओर से आयोजित आभार रैली को रवाना करने के मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि नकल विरोधी कानून से सभी युवाओं के हित सुरक्षित होंगे और नकल करने व कराने वाले सलाखों के पीछे होंगे। राज्य में इस कानून को लागू करने से मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कर दिया है कि वह युवाओं के हितैषी हैं।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए रेखा आर्या ने कहा कि कांग्रेस युवाओं को गुमराह कर रही है जबकि सरकार युवाओं के साथ है। युवाओं को मुख्यमंत्री पर भरोसा रखना चाहिए। सरकार किसी के साथ अन्याय नहीं होने देगी। सरकार ने युवाओं के भविष्य को सुरक्षित करने के जो नकल विरोधी कानून बनाया है, उसको विपक्ष पचा नहीं पा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker