हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे थे छात्रों की पलटी ऑटो, कई घायल

उरई/जालौन, जालौन में तेज रफ्तार ऑटो झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर पलट गया। हादसे में परीक्षा देने जा रहे आधा दर्जन से अधिक छात्र घायल हो गये। घटना को देख राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। जिन्होंने तत्काल सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ छात्रों को इलाज करने के बाद परीक्षा केंद्र पर पहुंचाया। जबकि कुछ छात्रों की हालत नाजुक होने पर उन्हें उरई जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

घटना थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित साई मंदिर के आगे की है। जहां मंगलवार सुबह कालपी कोतवाली क्षेत्र के छोंक निवासी रोहन, नितिन, ऋषि उसके चार अन्य साथी छात्र आटा इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की परीक्षा देने के लिए ऑटो से स्कूल आ रहे थे। जैसे ही ऑटो आटा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे स्थित साई मन्दिर के आगे पहुंची तभी ऑटो चालक मोनू का वाहन से सन्तुलन बिगड़ गया।

इससे ऑटो हाईवे पर लगे किलोमीटर के बोर्ड से सीधा टकराकर पलट गई। उसमें सवार 7 छात्र सहित 8 लोग घायल हो गए। हादसे को देख राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। जिन्होंने तत्काल मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। सभी को ऑटो से निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें रोहन, नितिन व ऋषि को गम्भीर हालत में उरई जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जबकि 4 छात्रों को मामूली चोट आई और प्रथम उपचार के बाद वह पेपर देने अपने सेंटर पर पहुंचे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker