छत्तीसगढ़: नक्सलियों की गोलीबारी में दो पुलिसकर्मियों की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में सोमवार को नक्सलियों की गोलीबारी में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। घटना महाराष्ट्र से सटे जिले के बोरतलाव पुलिस थाना क्षेत्र में सुबह सात बजे से आठ बजे के बीच हुई, जब दो पुलिसकर्मी मोटरसाइकिल पर जा रहे थे। इस घटना में एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अन्य ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

दो पुलिसकर्मियों पर नक्सलियों ने जमकर बरसाई गोलियां

राजनांदगांव के पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि महाराष्ट्र से सटे जिले के बोरतलाव पुलिस थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह सात बजे से आठ बजे के बीच नक्सलियों ने दो पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाई। दोनों पुलिसकर्मी मोटरसाइकिल पर जा रहे थे, तभी नक्सलियों ने उनपर गोलियां चलाना शुरू कर दी।

पुलिसकर्मियों के पास नहीं था कोई हथियार

प्रारंभिक सूचना के अनुसार, जिला बल के हेड कांस्टेबल राजेश सिंह राजपूत और छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के सिपाही अनिल कुमार सम्राट बोरतलाव पुलिस कैंप से महाराष्ट्र की सीमा की ओर जा रहे थे। दोनों के पास कोई हथियार नहीं था। इसी का फायदा उठाते हुए सशस्त्र नक्सलियों के एक समूह ने उन पर गोलीबारी करना शुरू कर दिया। अधिकारी ने कहा कि एक कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

पुलिसकर्मियों के मोटरसाइकिल में लगाई आग

अधिकारी ने बताया कि रायपुर से 180 किलोमीटर दूर स्थित घटनास्थल से भागने से पहले नक्सलियों ने उनकी मोटरसाइकिल में भी आग लगा दी। पुलिस इस घटना के बाद इलाके में तलाशी अभियान चला रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker