हनी सिंह के गाने पर अक्षय और डायना ने किया जबरदस्त डांस, सेल्फी का कुड़ी चमकीली सॉन्ग हुआ रिलीज

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म सेल्फी का नया गाना कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है। ये गाना यो यो हनी सिंह स्पेशल हैं। कुड़ी चमकीली से, इस साल हनी सिंह ने अपने गानों का खाता खोला है। सॉन्ग में अक्षय के अलावा डायना पेंटी भी अपने मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। ये डांस नंबर जल्दी ही देशभर में बजने वाला है।

सेल्फी का नया सॉन्ग कुड़ी चमकीली रिलीज

बता दें कि कुड़ी चमकीली के साथ एक नोट भी शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है कि ये गाना सिर्फ फिल्म के प्रमोशन के लिए हैं, मूवी में ये नजर नहीं आएगा। कुड़ी चमकीली, डायना के एक मॉल के कम्पाउंड में पहुंचने के साथ शुरू होती है, जहां वो अक्षय से मिलती हैं। सुपरस्टार इस गाने में  एक्ट्रेस का दिल जीतने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। आखिरकार, हनी सिंह भी वीडियो में दिखाई देते हैं और डायना से बात करने की कोशिश करते हैं, बाद में अक्षय कुमार परेशान हो जाते हैं।

हनी सिंह का चला जादू

कुड़ी चमकी में अक्षय और डायना, दोनों ने ही बेहद ही चमकीले ड्रेस कैरी किए हुए हैं। डायना की ड्रेस तो इतनी कलरफुल है कि उससे नजर ही हटेगी। गाने में डिस्को नंबर बनने के लिए सारी क्वालिटी मौजूद है। इसमें पेस है, रैप है और लिरिक्स तो कमाल के हैं। गाने के वीडियो का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जबकि प्रिंस गुप्ता ने ट्रैक को कोरियोग्राफ किया है।

खुश हुए यो यो के फैंस

फैंस ने यूट्यूब चैनल के कमेंट सेक्शन में हनी सिंह की वापसी की तारीफ की। एक फैन ने लिखा, ‘हमारे फेवरेट को फिर से पटरी पर लौटते हुए देखने से बेहतर कुछ नहीं लगता,  2023 हनी सिंह का साल है।’ एक अन्य फैन ने कहा, ‘यो यो हनी सिंह के साथ वो बचपन के दिनों की यादें ताजा हो गईं। बता दें कि सेल्फी 2 सिनेमाघरों में 24 फरवरी को रिलीज हो रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker