निक्की हत्याकांड के पांचों आरोपी 3 दिन की पुलिस रिमांड, पुजारी से भी हुई पूछताछ

निक्की हत्याकांड में पुलिस को जांच के दौरान कई चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही हैं। दिल्ली पुलिस की शाखा क्राइम ब्रांच ने पुलिस ने शनिवार को बताया कि निक्की हत्याकांड के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें आरोपी का पिता भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि वो साहिल के पिता ने षड्यंत्र में उसकी मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

अब पुलिस ने इस मामले में अपडेट साझा करते हुए बताया है कि शनिवार को गिरफ्तार किए पांचों आरोपितों को बीती रात ही कोर्ट में पेश किया गया था, जहां को कोर्ट ने सभी आरोपितों को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुजारी से भी हुई पूछताछ

वहीं, पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला था कि निक्की और साहिल ने बीते साल अक्टूबर में नोएडा के एक मंदिर में शादी रचाई थी। अब पुलिस उस आर्य समाज मंदिर के पुजारी से भी पूछताछ कर रही है, जहां निक्की ने शादी रचाई थी।

शादी के बारे में परिवार को नहीं है जानकारी: निक्की के पिता

निक्की और साहिल के शादी करने की जानकारी सामने आने के बाद निक्की के पिता सुनील यादव ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि निक्की और साहिल की शादी के बारे में परिवार में किसी को कुछ नहीं पता था। हमें विश्वास नहीं होता। साथ ही उन्होंने मांग करते हुए आगे कहा कि हम हत्या में शामिल सभी लोगों को कड़ी-से-कड़ी सजा मिले,ताकि आगे से ऐसी घटनाओं पर रोक लग सके।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker