18 फरवरी 2023 का राशिफल:- इन राशि के जातकों पर आज महादेव का मिलेगा आशीर्वाद…

मेष राशि:- आज महाशिवरात्रि का दिन खुशियों भरा रहेगा. बिजनेस के सिलसिले मे आप विदेश भी जा सकते है. आज आपके बच्चे आपको कोई गुड न्युज दे सकते है. जिससे आप खुद को गर्व महसूस करोगे. राजनीतिक से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.

वृषभ राशि:- आज आपको व्यवसायिक सफलता मिल सकती है. विदेशी संबंधों से लाभ संभावित है. कार्य सफलता और यश एवं कीर्ति प्राप्त करने के लिए आज महाशिवरात्रि का दिन शुभ है. वित्तीय तौर पर सुधार आएगा. मित्रों से सुख मिलेगा.

मिथुन राशि:- मौज-मस्ती की यात्राएं और सामाजिक मेलजोल आपको ख़ुश रखेंगे और सुकून देंगे. आज के दिन आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. मुमकिन है कि आप ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च करें या आपका बटुआ खो भी सकता है- ऐसे मामलों में सावधानी की कमी आपको नुक़सान पहुँचा सकती है.

कर्क राशि:- आज महाशिवरात्रि के दिन आपके मन में नए-नए विचार आ सकते है. आज आप किसी नए व्यापार की योजना भी बनाएंगे. पारिवारिक कामों को करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग प्राप्त होगा. दोस्तों के साथ बाहर लॉग ट्रीप का प्लान बन सकता है.

सिंह राशि:- आज महाशिवरात्रि के दिन आपका ज्ञान और हास-परिहास आपके चारों ओर लोगों को प्रभावित करेगा. आज अपनी आमदनी को और अच्छा बनाने के लिए प्रयासरत होगे. इस दिशा में आपको अच्छी कामयाबी होगी.

कन्या राशि:- प्रभावशाली लोगों का सहयोग आपके उत्साह को दोगुना कर देगा. अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. आज हर कोई आपसे दोस्ती करना चाहता है और आप उनकी ये इच्छा पूरी करने में ख़ुशी महसूस करेंगे.

तुला राशि:- किसी दोस्त की ज्योतिषीय सलाह आपकी सेहत के लिए काफ़ी उपयोगी रहेगी. अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है. अपने परिवार को बताकर और अपने कामों से जताकर महसूस कराते रहें कि आप उनकी कितनी परवाह करते हैं.

वृश्चिक राशि:- आज महाशिवरात्रि के दिन आपका रुझान आध्यात्म की तरफ रहेगा. किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन की योजना बना सकते हैं. आज आनंद की प्राप्ति के लिए आपको अपने स्वभाव में थोड़ा परिवर्तन लाने की आवश्यकता है.

धनु राशि:- आज महाशिवरात्रि के दिन आपको पूर्व में की गई मेहनत का फल मिलेगा. परिजनों का सहयोग प्राप्त होगा. अचानक सेहत बिगड़ सकती है और कई जरूरी काम भी रुक सकते हैं. टेंशन कम से कम लें. व्यापारी वर्ग पैसो के लेन-देन के प्रति सतर्क रहें और दूर की यात्रा करने से बचें. मन में हताशा की भावना आ जाने से मन अस्वस्थ रहेगा.

मकर राशि:- आज महाशिवरात्रि के दिन भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. कारोबार में लाभ होगा. मित्रों का सहयोग मिलेगा. साझेदारी से लाभ होगा. अपने दोस्तों और परिवार के सहयोग के चलते आप नए आत्मविश्वास और रोमांच से भरपूर रहेंगे.

कुंभ राशि:- अच्छी सेहत के चलते आप किसी खेल-कूद की प्रतिस्पर्धा में भाग ले सकते हैं. आपकी लगन और मेहनत पर लोग ग़ौर करेंगे और आज इसके चलते आपको कुछ वित्तीय लाभ मिल सकता है. घर में साफ़-सफ़ाई की ज़रूरत तुरंत है.

मीन राशि:- आज महाशिवरात्रि का दिन आपके लिए उत्तम है. आज सभी काम आपके मन के मुताबिक पूरे होंगे. आज आपकी मुलाकात किसी पुराने मित्र से हो सकती है. जिसके साथ आप बाहर घुमने जा सकते है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker