रायपुर में पैसों को लेकर हुए विवाद में प्रेमी ने प्रेमिका का सिर धड़ से किया अलग

छत्तीसगढ़ के रायपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का सिर को धड़ से अलग कर दिया। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की।

वही कहा जा रहा है कि अपराधी सुल्तान अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। तत्पश्चात, दोनों के बीच पैसों को लेकर झगड़ा हुआ एवं प्रेमी ने प्रेमिका का सिर काट दिया। यह घटना गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के मुर्रा भट्टी इलाके में हुई। पुलिस ने अपराधी मोहम्मद सुल्तान को गिरफ्तार कर लिया एवं उससे पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया में यह घटना एक तरफा प्रेम का बताया जा रहा है।

मृतिका का नाम इमराना बताया जा रहा है। प्राप्त खबर के मुताबिक, 42 वर्षीय इमराना की मुलाकात 22 वर्षीय सुल्तान से बिरयानी सेंटर पर दो ढाई वर्ष पहले हुई थी, जहां दोनों के बीच आपस में बातचीत शुरू हुई। दोस्ती आहिस्ता-आहिस्ता प्रेम में बदल गई। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्‍से में प्रेमी ने प्रेमिका का सिर दीवार में पटक दिया। तत्पश्चात, तकिए से उसके मुंह को दबाकर उसका क़त्ल कर दिया फिर गला काट दिया। कहा जा रहा है कि महिला की दो बच्चे हैं। मृतक महिला बेटी के लिए शादी की बात करने कुछ दिन पहले यूपी गई हुई थी। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker