बिहार के सरकारी अस्पताल में DM ने कराया इलाज

नालंदा. जिलाधिकारी अचानक सदर अस्पताल इलाज कराने पहुंचे. इस दौरान पूरा प्रशासन चौकन्ना दिखा. जिलाधिकारी को देखते ही आसपास में लोगों की भीड़ भी लग गई.

बता दें कि बिहार के नालंदा डीएम शशांक शुभंकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल में इलाज करवाने पहुंचे थे. इनको देखकर लोगों ने कहा जिलाधिकारी ने एक नया मिसाल पेश की है. क्योंकि आए दिन जिले में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के दावों की हकीक़त सामने देखने को मिलती रहती है.

दरअसल, मंगलवार को एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब नालंदा जिला अधिकारी शशांक शुभंकर पत्नी उदिता सिंह के साथ इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहार शरीफ पहुंचे. हालांकि, इसकी जानकारी पूर्व में अस्पताल प्रबंधक को दे दी गई थी. जिसकी वजह से पूरा अस्पताल प्रशासन चौकन्ना दिखा. इस मौके पर उनके साथ सीएस डॉ. अविनाश कुमार सिंह के अलावा अन्य स्वास्थ्य कर्मी मौजूद थे.

बैडमिंटन खेलने के दौरान हुए थे चोटि

इस दौरान नालंदा सीएस डॉ. अविनाश कुमार सिंह ने बताया कि बीते दिनों अपने आवास पर बैडमिंटन खेलने के दौरान वे चोटिल हो गए थे.जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा था. इसी को लेकर आज वे दोबारा से अपने पैर का एक्सरे कराने पहुंचे थे. इस दौरान डॉ. ने जिलाधिकारी शशांक शुभंकर चोटिल पैर का चेकअप कराया और पहले से बेहतर बताया लेकिन पूरी तरह से फिट होने के लिए जारी रिपोर्ट को देखते हुए आराम करने की सलाह दी है.

लोगों ने कहा- अच्छी पहल है

साथी इस दौरान यह भी देखने को मिला कर इलाज के लिए पहुंचे मरीज और उनके तीमारदारों ने अचंभा होकर दबे अल्फाजों में जानना चाहा कि इतने बड़े अधिकारी सदर अस्पताल में कैसे इलाज करवा रहे हैं. जब के आम लोगों को स्वास्थ्य सुविधाओं से अक्सर निराश होकर लौटना पड़ता है. हालांकि कैमरे पर कुछ भी बोलने से परहेज किया लेकिन उन्होंने यह कहा कि यह एक अच्छी चीज है. अगर इस तरह से सभी अधिकारी व नेता इस तरह का सोच रखते हैं तो उनसे सभी को लाभ होगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker