यूपी: अनैतिक संबंधों के चलते बहन ने अपने छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

यूपी के रायबरेली में एक बहन के अनैतिक संबंधों की जानकारी उसके छोटे भाई के लिए जानलेवा साबित हुई. बहन ने अपनी करतूत को छिपाने के लिए सगे छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला. हत्यारी बहन कभी पुलिस के हत्थे भी न चढ़ती अगर उसका मोबाइल न मिला होता. मोबाइल मिलते ही हत्यारी बहन का कुत्सित चेहरा सामने आ गया.

पूरा मामला भदोखर थाना इलाके के गोसुआपुर गांव का है. यहां के रहने वाले इंद्रपाल पासी पानीपत में भट्ठे पर काम करते हैं. इंद्रपाल की दो बेटियां और एक 12  वर्षीय बेटा गांव में ही माता और दादा के पास रहती हैं. इंद्रपाल की बड़ी बेटी उमा का पास के गांव में रहने वाले अनुज सिंह से अवैध संबंध था. उमा अपने प्रेमी अनुज से पास के ही एक ट्यूबवेल पर मिलती थी. कुछ दिन पहले छोटे भाई प्रियांशु ने दोनों को ट्यूबवेल में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. छोटा भाई को बहन का इस तरह किसी अंजान से मिलना अखरा तो उसने कहा कि वह दादा को बता देगा. उमा और अनुज को राज खुलने का डर हुआ तो दोनों ने भयंकर निर्णय ले लिया.

ऐसे खुला राज

एक दिन पहले जब पूरा परिवार निमंत्रण में गया था, तब उमा ने अनुज के साथ मिलकर उसे घर के भीतर ही कुल्हाड़ी से काट डाला. बाद में पुलिस को सूचना देकर भ्रमित करते हुए गांव के ही एक हत्यारोपी को नामजद कर दिया. पुलिस इसी लाइन पर काम कर रही थी, तभी सीओ सदर वंदना सिंह ने उमा से पूछा कि तुम्हारे पास फोन है क्या? उमा साफ मुकर गई कि उसके पास फोन नहीं है. पुलिस फिर अंधेरे में तीर चलाती रही. इसी बीच उमा के फोन का राज़ खुला और पुलिस ने उसे बरामद कर लिया. पुलिस ने फोन की सीडीआर निकाली तो हतप्रभ रह गई. कॉल डिटेल के मुताबिक उमा और अनुज ने ही मिलकर 12  वर्षीय मासूम प्रियांशु को कुल्हाड़ी से काट डाला था. पुलिस ने दोनो को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताक्ष की तो उन लोगों ने अपना अपराध कुबूल कर लिया. पुलिस ने फिलहाल दोनों को जेल भेज दिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker