नोएडा की रियल स्टेट कंपनी में सीनियर की छेड़खानी से परेशान युवती ने छोड़ी नौकरी, दर्ज कराई शिकायत

एक रियल स्टेट कंपनी के सीनियर अधिकारी की छेड़खानी से तंग आकर वहां काम कर रही एक युवती ने नौकरी छोड़ दी और मामले की शिकायत सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस से की।

आरोपित युवती को बीते कई माह से परेशान कर रहा था। मूलरूप से उन्नाव की एक युवती बीते साल 16 मई को नौकरी करने के लिए नोएडा आई और सेक्टर-56 में किराये का कमरा लेकर रहने लगी। युवती ने सेक्टर-75 स्थित एक रियल स्टेट कंपनी में बतौर सेल कंसलटेंट ज्वाइन किया।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि 16 मई से 22 दिसंबर तक उन्होंने संबंधित कंपनी में काम किया। कंपनी में सीनियर सलीम खान नाम का व्यक्ति युवती के साथ छेड़खानी कर अश्लील टिप्पणी भी करता था। बीते साल 12 नवंबर को सलीम ने जब युवती के कंधे पर हाथ रखा तो युवती ने इसका विरोध किया। इसके बाद सलीम आए दिन युवती को परेशान करने लगा। 22 दिसंबर को जब सलीम ने फिर से युवती के साथ छेड़खानी तो युवती ने कंपनी छोड़ दी।

फोन कर परेशान करता था आरोपी: युवती

युवती का आरोप है कि कंपनी छोड़ने के बाद भी सलीम फोन पर परेशान करता है और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देता है। आरोपित युवती को अकेले मिलने के लिए भी बुलाता है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज र पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिकायत के बाद फरार हुआ आरोपित

युवती ने बताया कि उसके पिता किसान हैं और तीन बहनों में वह सबसे बड़ी है। बहनों की पढ़ाई का जिम्मा युवती पर ही है। नौकरी के साथ ही युवती बीएससी की पढ़ाई भी कर रही है। आरोप है कि इस मामले की शिकायत जब युवती ने कंपनी प्रबंधन से की, तो जबरन उस पर इस्तीफा देने का दबाव बनाया गया। शिकायत दर्ज होने के बाद से ही आरोपित फरार है। डीसीपी महिला सुरक्षा डा. मीनाक्षी कात्यान ने बताया कि फरार आरोपित की तलाश जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker