शर्मनाक: कलयुगी पिता ने 12 वर्षीय नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

पिता-पुत्री के पवित्र रिश्तों को कलंकित करने की यहां शर्मनाक घटना सामने आयी है। पिता पर 12 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है।

पुलिस ने इस मामले में आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। फिलहाल पीड़िता का मेडिकल कराने की कवायद चल रही है।

महिला ने बताया कि पति ने नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया

कोतवाली क्षेत्रांतर्गत ग्रामीण क्षेत्र में यह घटना सामने आयी है। सोमवार को यहां एक महिला कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि उसके पति ने नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किया है। इस पर पुलिस ने महिला से पूरी घटना की जानकारी ली।

बेटी से अकारण मारपीट भी की

महिला का कहना है कि उसका पति बेटी से अकारण मारपीट करता है। उसकी गैरमौजूदगी में उसने बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पाक्सो एक्ट तथा मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब पीड़िता का मेडिकल कराने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

पलटन बाजार में मुस्लिम युवक ने युवती से की छेड़छाड़, हंगामा

पलटन बाजार में सड़क किनारे फड़ लगाने वाले मुस्लिम युवक ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। युवती ने सूचना बजरंग दल के पदाधिकारियों को दे दी। जिस पर बजरंग दल के कार्यकर्त्ता युवक को पकड़ने पहुंचे।

इससे पहले युवक अपनी फड़ को छोड़कर फरार हो गया। गुस्साए कार्यकर्त्ताओं ने युवक की फड़ पर रखे सामान में आग लगा दी। बजरंग दल व व्यापार मंडल के सदस्यों ने शहर कोतवाली में तहरीर देकर आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया। काफी देर तक कोतवाली में हंगामा होता रहा।

शहर कोतवाल विद्या भूषण नेगी ने बताया कि युवती की तहरीर मिली है। जिसकी जांच की जा रही है। वहीं दून वैली महानगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष पंकज मेसोन ने बताया कि व्यापारियों ने पुलिस और प्रशासन से पलटन बाजार में अवैध फड़ लगाने वालों को बाहर करने की मांग की है। इस मांग पर जल्द ही सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो व्यापारी लामबंद होकर बाजार बंद कर विरोध करने को मजबूर होंगे।

आरोपित लंबे समय से शारीरिक संबंध बनाने का बना रहा था दबाव

युवती ने कोतवाली प्रभारी को दी तहरीर में लिखा कि आरोपित युवक आते जाते गंदी नजर से देखता व फब्तियां कसता है। कई बार डांटने के बाद भी वह नहीं माना। सोमवार सुबह युवक ने हद पार करते हुए हाथ पकड़ा और शारीरिक संबंध बनाने का दवाब डालने लगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker