नोएडा में ऑनलाइन गेम खेलने से मना करने पर 15 वर्षीय लड़के ने की आत्महत्या

ग्रेटर नोएडा में एक 15 वर्षीय लड़के ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। लड़के ने आत्महत्या इसलिए की क्योंकि उसके माता-पिता ने उसे मोबाइल फोन पर गेम खेलने की अनुमति नहीं दी थी। मंगलवार को पुलिस ने लड़के के आत्महत्या करने संबंधी जानकारी दी।

पंखे से लटका मिला शव

पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) साद मिया खान ने बताया कि रविवार को बीटा 2 थाना क्षेत्र में पीड़िता के घर में दुपट्टे से पंखे से लटका शव मिला। पुलिस उपायुक्त खान ने बताया कि जब परिवार ने शव देखा, तो उन्होंने उसे नीचे उतारा और एक निजी अस्पताल ले गए। लड़के को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

मोबाइल गेम खेलने से मना करने पर उठाया कदम

डीसीपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि परिवार द्वारा मोबाइल फोन पर गेम खेलने से मना किए जाने के कारण बच्चे ने इतना बड़ा कदम उठाया। एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, “परिवार ने पुलिस को सूचित किया कि लड़का परेशान था, क्योंकि उसका फोन खराब हो गया था और उसकी मरम्मत नहीं की जा रही थी।

शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया

उन्हें दूसरे मोबाइल फोन पर गेम नहीं खेलने के लिए भी कहा गया था। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्ची के पिता माली का काम करते हैं और परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है। पुलिस ने बताया कि बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker