आशारोड़ी चेकपोस्ट पर दूल्हा-दुल्हन की कार ने बाइक को मारी टक्कर, मां-बेटे की हुई मौत

पटियाला (पंजाब) से शादी के बाद देहरादून लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की कार के चालक की नींद की झपकी ने बाइक सवार मां-बेटे की जान ले ली।

शुक्रवार दोपहर देहरादून-दिल्ली राजमार्ग पर आशारोड़ी चेकपोस्ट के समीप कार व बाइक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। जिसमें सहारनपुर उत्तर प्रदेश निवासी मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना में कार सवार देहरादून निवासी दूल्हा, दुल्हन, चालक व पंडित भी घायल हुए हैं। दून अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दूल्हा-दुल्हन व चालक को घर भेज दिया गया है, जबकि पंडित अभी भी अस्पताल में भर्ती है।

उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश की सीमा पर आशारोड़ी में हुई दुर्घटना

दुर्घटना शुक्रवार दोपहर दिल्ली राजमार्ग पर देहरादून में उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश की सीमा पर आशारोड़ी में हुई। क्लेमेनटाउन थाना प्रभारी कुलवंत सिंह के अनुसार, दून के नेहरू कालोनी निवासी सिद्धार्थ नवानी की बारात गुरुवार को पटियाला (पंजाब) गई थी। शादी के बाद शुक्रवार सुबह बारात वापस देहरादून के लिए चली।

दूल्हा सिद्धार्थ, दुल्हन रूहानी, पंडित संदीप रतूड़ी व दूल्हे का भाई मनोज नवानी कार से आ रहे थे, जबकि बाकी बराती पीछे बस से आ रहे थे। कार मनोज चला रहा था। आशारोड़ी चेपपोस्ट से 200 मीटर पहले (दिल्ली वाली तरफ) कार ने देहरादून से जा रहे बाइक सवारों को टक्कर मारकर कुचल दिया। टक्कर लगने के बाद दोनों वाहन सड़क से नीचे खड्डे में गिर गए।

दुर्घटना में बाइक सवार शाहबाज और उनकी मां रानी निवासी काजीपुरा, नवादा रोड जिला-सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार सवार चारों लोग घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को दून अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने शाहबाज व रानी को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। प्राथमिक जांच में कार चालक का नींद की झपकी आना हादसे का कारण बताया जा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker