उत्तराखंड: घुड़चढ़ी के दौरान स्‍कॉर्पियो ने बरातियों को मारी टक्कर, एक की मौत, इतने घायल

हरिद्वार के बहादराबाद में एक स्‍कॉर्पियो ने घुड़चढ़ी के दौरान बरातियों को टक्‍कर मारी दी। शुक्रवार देर रात हुए इस हादसे में एक की मौत हो गई है और 31 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं गुस्‍साई भीड़ ने चालक को पीट दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को नियंत्रण में लिया।

दुर्घटना में एक की मौत और 31 लोग घायल

देर रात बहादराबाद धनौरी रोड पर स्थित सरदार फार्म हाउस में ग्राम बेलडा से आई बरात के स्वागत के समय स्कॉर्पियो कार ने बरातियों को टक्‍कर मार दी। स्कॉर्पियो बहादराबाद से धनोरी की तरफ जा रही थी।

घटना में एक बैंड वाला जिसका नाम सागर निवासी रायसी थाना लक्सर की मृत्यु हो गई। दुर्घटना में कुल 31 लोग घायल हुए हैं। घटना से गुस्‍साई भीड़ ने स्कॉर्पियो चालक से मारपीट की और उसके वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

सूचना पर मौके पर सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल, थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने मय फोर्स पहुंचकर घायलों को निजी अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मोके पर लगी भीड़ को हटाया व यातायात सामान्य कराया।

अनियंत्रित होकर खड्ड में उतरी बस, 12 घायल

नजीबाबाद-बुआखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटद्वार-नजीबाबाद के बीच जाफरा के समीप एक बस अनियंत्रित होकर सड़क से खड्ड में उतर गई। दुर्घटना में 12 यात्रियों को चोट आई है। कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला कौड़िया से एक युवक के विवाह की तिथि तय करने स्वजन व अन्य रिश्तेदार जनपद बिजनौर के अंतर्गत ग्राम मंडावर गए थे।

देर रात वापस लौटने के दौरान जाफरा के समीप अचानक यात्रियों की बस अनियंत्रित होकर सड़क से खड्ड की ओर उतर गई। सूचना मिलते ही कोटद्वार कोतवाली के साथ ही नजीबाबाद कोतवाली से भी पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। देर रात घायलों को कोटद्वार के बेस चिकित्सालय लाया गया।

कोतवाली प्रभारी मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि बस में 25 यात्री सवार थे। इनमें से 10 को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सालय से छुट्टी दे दी गई। ललित और श्रीराम का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker