हापुड़ में पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्या, पंखे से शव लटका कर आत्महत्या का दिया रूप

हापुड़ के आदर्श नगर मोहल्ले में एक पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुत्री की हत्या के बाद आरोपी ने पूरे इलाके में उसके आत्महत्या करने की अफवा फैलाकर अंतिम संस्कार करने प्रयास भी किया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया, जिसमें किशोरी की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है।

पुलिस पूछताछ में हत्यारोपित पिता ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है और बताया कि उसकी बेटी का पड़ोस के एक युवक से प्रेम प्रसंग था, जिसके चलते उसने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

हत्या कर पंखे से लटकाया शव

इस मामले में पुलिस ने किशोरी के कई करीबियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है, जिसमें पता चला कि शिबा का पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम-युगल निकाह करने की फिराक में थे, लेकिन शिबा के मोबाइल फोन से मिले मैसेज के बाद दोनों के रिश्ते की सच्चाई किशोरी के स्वजन को पता चल गई थी। इसके बाद पिता ने पुत्री की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने अपनी बेटी की शव को कमरे की छत पर लगे पंखे से फांसी के फंदे पर लटका दिया। सच्चाई छिपाने के लिए पिता समेत अन्य स्वजन ने पुत्री के आत्महत्या करने की अफवा फैला दी थी।

एएसपी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि हत्यारोपित पिता आबिद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker