शादी में इन हेयर स्टाइल को करें कॉपी

शादी के दिन ब्राइड्स अपने आउटफिट, एक्सेसरीज, मेकअप और हेयरस्टाइल का खासतौर से ध्यान रखती हैं। जी हाँ और इस दौरान उन्हें सबसे अलग और सुंदर दिखना होता है। वैसे अभी शादियों का सीजन है और इस सीजन में अगर आप किसी स्टाइलिश हेयर स्टाइल की तलाश में हैं तो इन एक्ट्रेस के हेयर स्टाइल से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

हाफ टाई अप – हाफ टाई अप हेयर स्टाइल आप ब्राइडल लहंगे और वेडिंग गाउन के साथ बना सकती हैं। जी हाँ और इसके लिए आपको बालों को बीच से पीछे की ओर नीचे बांधना है। आप बालों को कर्ल करके भी ये हेयर स्टाइल बना सकती हैं। 

बन और गजरा – इस हेयर स्टाइल के लिए आप जाह्नवी कपूर के लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। जी हाँ और श्रद्धा कपूर से भी। इसके लिए आपको बालों को बन में बांधना है और बन पर फूलों का गजरा लगाएं। इस तरह का हेयर स्टाइल आप साड़ी और लहंगे के साथ ले सकती हैं।

लो बन – लहंगे के साथ आप लो बन भी बना सकती हैं। जी हाँ और इसके साथ मांग टीका और हेयर एक्सेसरी कैरी करें। इस हेयर स्टाइल को बनाने के बाद स्लीक लुक के लिए सेटिंग स्प्रे का इस्तेमाल करें। 

खुले बाल – आप शादी के दौरान ब्राइड लुक के लिए बालों को खुला भी छोड़ सकती हैं। आप आलिया के इस लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

चोटी बना सकती हैं- आप चोटी भी बना सकती हैं और उसमे ज्वेलरी लगा सकती हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker