उत्तराखंड: पति ने अवैध संबंधो के चलते पत्नी के प्रेमी की कुल्हाड़ी से की हत्या

आईटी पार्क के निकट व्यक्ति की हत्या प्रेम संबंधों के कारण हुई। बद्री उर्फ विजयपाल निवासी ग्राम पन्ना चौकी थाना अजयगढ़ मध्य प्रदेश व हरिराम निवासी ग्राम गुरुदीनपुरवा थाना अजयगढ़ जिला पन्ना मध्य प्रदेश एक दूसरे को जानते थे और सहस्त्रधारा रोड पर एक बिल्डिंग निर्माण का कार्य कर रहे थे।

दोनों ने स्थल पर ही एक टेंपरेरी कमरा बनाया हुआ था जिसमें एक तरफ हरिराम अपनी पत्नी शांति देवी के साथ रह रहा था जबकि दूसरी साइड में विजयपाल अकेला रहता था। बुधवार रात दोनों ने शराब पी और अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। रात को हरिराम की पत्नी विजयपाल के कमरे में चली गई। रात को जब हरिराम की आंखें खुली तो उसने अपनी पत्नी को कमरे में नहीं पाया। वह विजयपाल के कमरे में गया तो वहां हरिराम की पत्नी मौजूद थी।

गुस्से में आकर हरिराम ने पास ही रखी कुल्हाड़ी उठाई और विजयपाल के चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर दिए वह उसके मुंह पर तब तक वार करता रहा जब तक विजय पाल की मृत्यु नहीं हो गई। बाद में हरिराम ने विजयपाल का गला काटने की भी कोशिश की और इसके बाद फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित को आईएसबीटी से गिरफ्तार किया, जिससे पूछताछ चल रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker