अब अजमेर में दिखा बाइक पर रोमांस, वीडियो वायरल होने पर FIR हुई दर्ज

अजमेर: लखनऊ और छत्तीसगढ़ में बाइक पर रोमांस करने के वीडियो सामने आने के उपरांत एक नया वीडियो राजस्थान के अजमेर से सामने आया है। जहां सोमवार देर रात रीजनल कॉलेज चौराहे से नौसर घाटी तक एक प्रेमी जोड़ा चलती बाइक पर रोमांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के उपरांत मंगलवार को अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने CCTV के आधार पर बाइक सवार युवक फॉयसागर रोड निवासी साहिल मैसी (24) और एक युवती को चिन्हित भी कर दिया है। जिसके उपरांत शाम को पुलिस ने प्रेमी जोड़े को पकड़ कर पूछताछ की। साथ ही बाइक को भी जब्त भी कर लिया गया है।

करण सिंह खंगारोत ने बताया कि पुलिस ने IPC की धारा 336- (जान जोखिम में डालना),  279- (लापरवाही पूर्वक कार्य करना), 294- (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कार्य करना) में केस भी दर्ज किया जा चुका है। टीम गठित कर जांच की जा रही है। पुष्टि होने पर युवक-युवती के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाने वाली है। वीडियो में दिखा कि बाइक एक युवक चला रहा है। युवती आगे की तरफ पीछे मुंह करके बैठी है। बाइक सवार अजमेर से पुष्कर की तरफ जा रहे हैं। सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता व जान को संकट में डालकर किए जा रहे इस कृत्य को लेकर शहर में चर्चा में थे। ​​​​​​

लखनऊ में चलती स्कूटी पर रोमांस: वहीं, यूपी के लखनऊ से भी मिलता जुलता केस सामने आया था। 17 जनवरी को राजधानी लखनऊ के हजरतगंज में एक लड़के और लड़की  का चलती स्कूटी में रोमांस करने का वीडियो वायरल होने लगा था। वीडियो में लड़की युवक की गोद में बैठकर उसे बाहों में भरकर गले लगाते हुए किस करती हुई दिखाई देती है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हुई। अगले दिन आरोपी लड़के को हिरासत में ले लिया गया। हालांकि, लड़की नाबालिग थी इसलिए पुलिस ने उसकी कोई जानकारी शेयर नहीं की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker