MP के भोपाल में पति ने आटा खत्म होने पर पत्नी को पीट-पीटकर की थी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बीते दिन संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला की मौत के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने आटा खत्म होने पर पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला था, लेकिन उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए उसकी मौत की वजह करंट को बताया था।

एक महीने पहले हुई थी महिला की मौत

बता दें कि ईंटखेड़ी थाना इलाके में एक माह पहले एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने तेजी से जांच की। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी मौत डंडे से की गई मारपीट की वजह से हुई थी। हालांकि, पति ने उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराते समय करंट लगने की बात कही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मिले साक्ष्‍यों के आधार पर पुलिस ने हत्या के आरोप में पति को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला को बेसुध हालत में लेकर अस्पताल पहुंचा था पति

ईंटखेड़ी थाना पुलिस के मुताबिक, 34 वर्षीय रुकमणि अपने पति लक्ष्मीनारायण और चार बच्‍चों के साथ अंजनी धाम पहाड़ी स्थित ग्राम बीनापुर में रहती थी। जानकारी के अनुसार, मृतक महिला का पति लक्ष्मण मजदूरी करता है। 29 दिसंबर की रात को लक्ष्मण अपनी पत्नी को बेसुध हालत में लेकर हमीदिया अस्पताल पहुंचा था। वहां उसने डाक्टर को बताया था कि पत्नी को करंट लग गया है। हालांकि, इस दौरान महिला ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ मौत की वजह का खुलासा

वहीं, डॉक्टरों ने महिला के शरीर पर चोटों के निशान देखकर घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। जिसमें रुकमणि की मौत को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हुए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि गंभीर अंदरूनी चोट लगने के कारण उसकी मौत हुई थी। इसके बाद पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। तब जाकर आरोपी ने डंडे द्वारा पीटे जाने की बात को स्वीकारा।

आटा खत्म होने पर पत्नी को बेरहमी से पीटा था

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी पत्नी को खाना बनाने के लिए बोला था, लेकिन पत्नी ने आटा खत्म होने की बात कही। इस बात को लेकर आरोपी पति गुस्सा हो गया और उसने उसे बेरहमी से पीटा। जिसके बाद उसकी हालत काफी बिगड़ गई थी। पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने पत्नी के करंट लगने की बात कही थी। आरोपित को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेजकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker