आदित्य ठाकरे के गाड़ी पर हुआ हमला, कुछ लोगों ने किया पथराव

महाराष्ट्र के वैजापुर के महलगांव में आदित्य ठाकरे की सभा के चलते हंगामा मच गया। कुछ व्यक्तियों ने आदित्य की गाड़ी पर पथराव भी किया। कहा जा रहा कि कुछ व्यक्तियों ने आदित्य की गाड़ी के सामने आकर रास्ता रोकने का प्रयास किया। इसके चलते भीड़ ने आदित्य ठाकरे एवं पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। हालांकि पुलिस ने बताया कि कोई पथराव नहीं हुआ है।

दरअसल, आज रमा माता की जयंती थी। इसके तहत महलगांव में एक रैली निकाली गई थी, रैली में डीजे बज रहा था। जिस स्थान से रैली निकाली जा रही थी, वहां आदित्य ठाकरे की सभा का आयोजन हो रहा था। इस अवसर पर आदित्य ठाकरे ने अपनी सभा के चलते बोला कि आज रमा माता की जयंती है। यदि डीजे बजाना है, तो आप बजा सकते हैं। पुलिस रोकने  की कोई आवश्यकता नहीं है।

प्राप्त खबर के अनुसार, इसके चलते कुछ लोग आदित्य ठाकरे की सभा के बाहर पुलिस प्रशासन एवं आदित्य ठाकरे के विरुद्ध जोरदार नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने आनन-फानन में भीड़ को तितर बितर किया। तत्पश्चात, गुस्साई भीड़ ने आदित्य ठाकरे की गाड़ी के सामने आकर रास्ता रोकने का प्रयास किया। जबकि कुछ लोगों ने आदित्य ठाकरे की गाड़ी पर पथराव किया। एजेंसी के अनुसार, शिवसेना (UBT) के नेता और महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने ट्वीट किया कि जब वे जा रहे थे तब महलगांव क्षेत्र में सभास्थल पर पत्थर फेंके गए। उन्होंने कहा कि यह विवाद पैदा करने की एक कोशिश है तथा हम इसकी निंदा करते हैं। दानवे ने यह भी मांग की कि ठाकरे के कार्यक्रम को पर्याप्त सुरक्षा प्रदान नहीं करने के लिए एसपी समेत पुलिस अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। वहीं, जिला पुलिस अधीक्षक मनीष कलवानिया ने इस बात से मना किया कि कोई पथराव हुआ। उन्होंने कहा कि सिर्फ दो समूहों ने नारेबाजी की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker