सिद्धार्थ-कियारा की शादी पर हर कोई दे रहा बधाई तो वहीं राम चरण की वाइफ उपासना ने मांगी माफी..

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी पर हर कोई बधाई दे रहा है। वहीं साउथ सुपरस्टार राम चरण की वाइफ उपासना ने न्यूलीवेड कपल से माफी मांगी है। सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट पैलेस में 7 फेरे लिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद से हर कोई बधाइयां दे रहा है। कियारा ने जो फोटोज शेयर किए थे उसमें राम चरण की वाइफ उपासना के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा है। 

उपासना के पोस्ट ने खींचा ध्यान
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पति-पत्नी बन चुके हैं। ऐसे में उनके करीबी और चाहने वाले उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। शादी के बाद कियारा ने तस्वीरें शेयर कीं तो इस पर सामंथा रुथ प्रभु से लेकर कंगना रनौत तक सबकी विशेज दिखाई दीं। वहीं रामचरण की वाइफ उपासना ने बधाई देने के साथ माफी भी मांगी। उन्होंने लिखा, बधाई हो, यह बहुत खूबसूरत है। सॉरी हम वहां नहीं पहुंच सके। ढेर सारा प्यारा। उपासना ने साथ में हग इमोजी भी बनाए हैं। कियारा के इस पोस्ट को 10 मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। 

लोगों को याद आए कैप्टन विक्रम बत्रा
कियारा और सिद्धार्थ की शादी को लोग शेरशाह फिल्म से भी जोड़ रहे हैं। कई लोगों ने उनको देखकर कैप्टन विक्रम बत्रा और डिंपल चीमा को भी याद किया। वहीं लोग यह भी लिख रहे हैं कि करण जौहर के तीनों स्टूडेंट्स अब सेटल हो गए। बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द इयर से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था। अब तीनों की शादी हो चुकी है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker